Logo
election banner
Anupama Spoiler 31 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि यशदीप के रेस्त्रां को बचाने के लिए कुछ भी करने तैयार हो जाएगी। वहीं बापूजी अनुपमा को एक इंटरनेशनल कुकिंग कॉम्पटिशन के बारे में बताएंगे और उसे भाग लेने के लिए कहेंगे। 

Anupama Spoiler 31 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन एक नया हंगमा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ अनुपमा को रस्त्रों की सच्चाई के बारे में पता चल गया है। वहीं दूसरी तरफ श्रुति अनुपमा का मंगलसूत्र पहन लेती है। जिससे अनुज उस पर भड़क जाता है।

रेस्त्रां को बचाने के लिए कुछ भी करेगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा कहेगी कि ''रेस्त्रां को बचाने के लिए अगर जल्द ही कुछ ना किया गया तो इसे बेचना ही इकलौता ऑप्शन बचेगा।''  वहीं यशदीप अनुपमा को दूसरी नौकरी ढूंढने के लिए कहेगा लेकिन अनुपमा उसके रेस्टोरेंट को बचाने की जिद पर अड़ी रहेगी।  

 इंटरनेशनल कुकिंग कॉम्पटिशन में  भाग लेगी अनु
इसके साथ ही शो में आप देखेंगे कि अनुपमा को उसके बापूजी एक इंटरनेशनल कुकिंग कॉम्पटिशन के बारे में बताएंगे और अनुपमा उनसे कहेगी कि ''ये तो विश्व स्तर की प्रतियोगिता है जिसमें दुनिया भर के मशहूर शेफ भाग लेंगे और मैं इस तरह के कॉम्पटीशन को कैसे जीत पाऊंगी बापूजी।'' इस पर बापूजी अनुपमा का हौसला बढ़ाएंगे और उससे कहेंगे कि ''कैसे वो एक मां है और हर मां में माता अन्नपूर्णा का वास होता है। जिसके बाद अनुपमा को हि म्मत मिलेगी।''


 
अनुपमा को साड़ी में देख हैरान रह जाएगा अनुज

 टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि जहां एक तरफ काव्या और किंजल के साथ अनुपमा शॉपिंग पर जाएगी। वहीं दूसरी तरफ अनुज भी आध्या श्रुति के साथ शॉपिंग पर जाएगा। इस दौरान किंजल अपनी सास यानी अनुपमा के लिए एक साड़ी पसंद करेगी और उसे ट्राई करने के लिए कहेगी। तभी वही साड़ी श्रुति को भी पसंद आ जाएगी। जिसके बाद अनुज भी उसे ट्राई करने को बोलेगा। इसी बीच अनुपमा भी वो साड़ी पहन के बाहर आएगी और फिर उसे देख कर अनुज शॉक्ड हो जाएगा। 

 
5379487