Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जब अनुपमा को पता चलेगा कि यशदीप का रेस्टोरेंट बंद रह हो रहा है, तो ये सुनकर अनुपमा उसे बचाने के लिए पागलों की तरह सड़क पर भागने लगेगी।

Anupama Spoiler 27 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया तमाशा देखा जा रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा के बनाए खाने में कोकरॉच निकल जाने से रेस्टोरेंट में खूब हंगामा होता है और अनुपमा की इस गलती से उसे हर कोई सुना रहा है।   

अनुपमा को ढूंढ निकालेगा अनुज
शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि रेस्टोरेंट में हुआ तमाशे के बाद से ही अनुपमा गायब हो गई और किंजल-अनुज उसे ढूंढने जुटे हैं। इसी बीच किंजल काव्या और डिंपी से अनुपमा के बारे में बात करेगी। दूसरी तरफ, अनुज को अनुपमा को मिल जाएगी और वह अपने घर लेकर आ  जाएगा। वहीं अनुपमा को देखकर श्रुति घर से बाहर चली जाएगी और फिर अनुज को ताने भी देने लगेगी। हालांकि, अनुज सब कुछ इग्नोर करके अनुपमा को रूम तक लेकर जाएगा और उसका ध्यान रखेगा।  

अपनी बेइज्जती को बर्दाश्त नहीं कर पाएगी अनुपमा
इसके साथ ही शो में आगे देखेंगे कि अगले दिन के अखबार में अनुपमा की खबर छपी होगी। जिस वजह से सब हैरान हो जाएंगे और उधर शाह हाउस में भी अनुपमा के रेस्टोरेंट में हुए हंगामे के बारे में पता चल जाएगा। जिसके बाद वनराज भी खूब बोलना शुरू कर देगा। इन सबके बीच अनुपमा टीवी में देखेगी कि हर जगह उसके खिलाफ खबरें चल रही हैं और हर कोई अनुपमा की बेइज्जती करने में लगा है। वहीं वो ये सब बर्दाश्त नहीं कर पाएगी।

सदमें में चली जाएगी अनुपमा
इसी बीच उसके पास फोन पर वनराज का फोन आएगा और फिर वह उसे खूब खरी खोटी सुनाने लगेगा। जिससे अनुपमा सदमें में चली जाएगी और जोर जोर से चिल्लाने लगेगी। इतना ही नहीं, वह अपना कमरा बंद करके खूब रोएगी। तभी अनुज को फोन पर पता चलेगा कि यशदीप का रेस्टोरेंट बंद रह हो रहा है। ये सुनकर अनुपमा रेस्टोरेंट की तरफ भाग जाएगी और फिर उसके पीछे-पीछे अनुज भी निकल पड़ेगा। रेस्टोरेंट में मास्ट शेफ के जज अनुपमा की ट्रॉफी लेकर चले जाएंगे। 

5379487