Logo
election banner
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति और आध्या के लिए अनुपमा अनुज के घर जाकर रहेगी। वहीं दूसरी तरफ, वनराज शाह डिंपी और टीटू की शादी करवाने के लिए मान जाएगा।

Anupama Spoiler 28 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखा जा रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि श्रुति की हालत काफी सीरियस हो जाती है और अनुज उसे संभालने की कोशिश करता है लेकिन वो कंट्रोल नहीं कर पाता है। वहीं ये सब देखकर आध्या बेहद घबरा जाती है और उसे पैनिक अटैक आ जाता है। 

अनुज की बात मान जाएगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा से विनती करेगा कि ''अनुपमा उसकी बेटी का ध्यान रखने के लिए उसके घर आकर रहे।'' हलांकि, अनुज की बात सुनने के बाद अनुपमा थोड़ा संकोच करेगी। लेकिन तब अनुज उससे कहेगा कि ''उसने श्रुति से इस बारे में बात कर ली है और उसे कोई प्रॉब्लम नहीं है।'' इसके बाद अनुपमा उसकी बात मान लेगी और उसके घर जाकर रहने के लिए उसे हां बोल देगी। 

श्रुति और आध्या के लिए अनुज के घर रहेगी अनुपमा
वहीं अनुपमा अगले दिन अनुज के घर पहुंचेगी। तब आध्या उसे देखकर भड़क जाएगी और कहेगी कि ''ये फिर यहां क्यों आई हैं।'' इन सबके अनुज आध्या भी मना लेगा। उसके बाद अनुज उसका जैसे समान अंदर लेकर जाएगा। इतने में अनुपमा रोक देगी और उससे कहेगी कि ''जब तक मैं श्रुति जी से कुछ बातें नहीं कर लेती तब तक ये बैग घर के बाहर ही रहने दीजिए।'' वहीं दूसरी तरफ, शाह निवास में अलग ही लेवल का तांडव चल रहा होगा। 

टीटू और डिंपी की शादी के लिए मानेगा वनराज 
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि वनराज शाह टीटूं औप डिंपी की शादी के लिए मान जाएगा। लेकिन उनके सामने शर्त रख देगा कि टीटू को घरजमाई बनकर यहां रहना होगा। इतना ही नहीं वनराज शाह उससे कहेगा कि उसकी और भी कई शर्तें होंगी जो उसे माननी पड़ेंगी। हलांकि, टीटू बिना कुछ भी सोचे समझे टीटू वनराज शाही सारी शर्तें मान लेगा। 

5379487