Anupama Spolier 26 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' आए दिन एक नया तमाशा होता हैं। ऐसे में बीते एपिसोड में आपने देखा होगा की वनराज शाह की हरकतों से परेशान होकर डिंपी अंश लेकर घर छोड़कर चली गई हैं। 

अनुपमा पर भड़केगा वनराज शाह
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा सुपरस्टार शेफ जीतने के लिए अगले राउंड के लिए जाएगी। वहीं वो अपना डिश तैयार कर रही होगी। तभी उसे पता चलेगा कि डिंपी शाह हाउस छोड़कर भाग गई हैं और यह सोच-सोचकर परेशान हो रही होगी कि उसकी बहू का क्या होगा। जिसके बाद वनराज शाह को भी इस बारे में पता चलेगा और वह एकदम बौखला जाएगा और सीधे अनुपमा को फोन लगा देगा।

सुपरस्टार शेफ से डिसक्वालीफाई होगी अनुपमा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि वनराज फोन करते ही अनुपमा को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर देगा। तब अनुपमा भी उसे करारा जवाब देकर उसका दिमाग ठिकाने पर ला देगी। जिसके बाद अनुपमा पूरी कोशिश कर रही होगी कि वो रियलिटी शो जीतने पर फोकस कर पाए। लेकिन वह नहीं कर पाएगी। इसी बीच अचानक उसे चक्कर आ जाएगा और वो बेहोश हो जाएगी और वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो जाएंगे। इस वजह से अनुपमा सुपरस्टार शेफ से डिसक्वालीफाई हो जाएगी। 

अनुज से मिलने जाएगी अनुपमा
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आप आगे देखेंगे कि अनुज अनुपमा के कॉम्पीटिशन के बारे में सोच-सोच परेशान हो रहा होगा। तभी आध्या को पैनिक अटैक आना शुरू हो जाएंगे। तब अनुज उसे संभालने की कोशिश करेगा। हलांकि, ये सब से परेशान होकर अनुज अनुपमा फोन लगा देगा और उससे मिलने को बुलाएगा। जिसके बाद अनुपमा उससे मुलाकात करेगी। तब अनुज उसे बताएगा कि ''आध्या के पैनिक अटैक बंद नहीं हो रहे हैं और मैं समझ नहीं पा रहा है कि आध्या को कैसे संभालू तो क्या तुम मेरी बेटी के लिए मेरे घर में आकर रह सकती हो?''