Logo
election banner
Anupamaa Spoiler 22 Feb: टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। वहीं जहां एक तरफ अनुपमा आध्या कहेगी कि अगर बदतमीजी से बात करनी है तो मुझसे मत करों। वहीं दूसरी तरफ यशराज अनुपमा को ड्रॉप करने के लिए उसके घर जाएंगा। तभी नशे में वहां तोषू मिल जाएगा है और वो यशराज के घटिया सवाल करने लगेगा।

Anupama Spoiler 22 Feb: टीवी सीरियल अनुपमा में आए दिन एक नया ड्रामा होता रहता है। वहीं अब शो के अपकमिंग एपिसोड में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल, बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि श्रुति को अनुज और अनुपमा की सच्चाई पता चल गया था। जिसके बाद वो अनुज और आध्या को छोड़कर चली जाती है। हलांकि, श्रुति के घर छोड़कर जाने की वजह से आध्या ट्रॉमा में आ जाती है और वो घर से भाग जाती है। इस दौरान आध्या एक घटिया शख्स के चंगुल में फंस जाती है। लेकिन उसी बीच अनुपमा वहां पहुंच जाती और आध्या को बचा लेती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupama_memories)

आध्या से अनु कहेगी- ''मुझे तुम तीनों के बीच में नहीं आना''
इसके साथ टीवी शो अनुपमा के अपकिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या अनुपमा से कहेगी आपकी वजह से हम तीनों अलग हो गए हैं। तभी अनुपमा कहती है कि 'तुझे देखते ही मुझे ममता आ गई थी और तुझे बचा लिया।'' अनुपमा आध्या को आगे कहती है कि ''मैं यहां अपनी जिंदगी बनाने के लिए आई हूं और मुझे तुम तीनों से कोई लेना देना नहीं है...मुझे तुम तीनों के बीच में नहीं आना है मुझे माफ करों बाबा...तुम तीनों खुश रहों और मुझे मेरे हाल पर छोड़ दों।''

आध्या को वॉर्निंग देगी अनुपमा
वहीं एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा आध्या कहेंगी कि ''अगर बदतमीजी से बात करनी है तो मुझसे मत करों... मुझे देखकर अनदेखा करके चलो जाओ पर मुझसे बात मत करों।'' इसी बीच वहां अनुज और श्रुति पहुंच जाएंगे। तभी अनुज आध्या को देख घबरा जाएगा और उससे पूछने ही वाला होगा कि तुम ठीक हो। जब तक वो अनुपमा को देखकर चुप हो जाएगा। जिसके बाद अनुपमा श्रुति और अनुज से कहेगी कि ''आप दोनों अपनी बेटी को लेकर यहां से जाइए और इसको समझा दीजिएगा कि मैं आप दोनों के बीच में नहीं आ रहीं हूं।''

यशराज से तोषू करेगा घटिया सवाल
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आगे देखेंगे कि एक तरफ जहां श्रुति और अनुज आध्या को वापस घर लेकर आ जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ यशराज अनुपमा को ड्रॉप करने उसके घर जाएगा। तभी वहां तोषू मिल जाता है और वो यशराज के घटिया सवाल करने लगेगा। तोषू नशे में यशराज से कहेगा कि ''आप अपने सभी एंप्लॉय को इतनी रात को ऐसे ही छोड़ने जाते है या मेरी मम्मी तोड़ी स्पेशल है।'' वहीं ये सुनकर अनुपमा और यशराज काफी गुस्से में आ जाएंगे। अब टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अगले एपिसोड में देखना बेहद दिलस्प होगा कि तोषू के इन सवालों का जवाब अनुपमा और यशराज दे पाएंगे या नहीं। ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

5379487