Logo
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू फूड ब्लॉगर को बिरयानी सर्व करेगा और उस डिश में कॉकरेच निकल जाएगा। जिससे रेस्टोरेंट में जमकर हंगामा शुरू हो जाएगा।

Anupama Spoiler 24 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन रोज एक नया तमाशा देखने को मिलता है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा और अनुज मिलकर आध्या की बर्थडे का डेकोरेशन करते हैं और आध्या को इस बात का पता चल जाता है। जिससे वह भड़क जाती है और फिर पूरा तोड़-फोड़ मचा देती है। 

अनुपमा की सिग्नेचर डिश उंधूयो बिरयानी में निकलेगा कॉकरोच
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा रेस्टोरेंट में आए फूड ब्लॉगर की खातिरदारी में लगी होगी और तभी उसे अनुज का फोन आएगा। तब अनुज उसे बताएगा कि आध्या की बर्थडे पार्टी बाहर रेस्टोरेंट में हो रही है और फिर वो उसे कैक कटिंग का मोमेंट दिखाएगा। इस बीच तोषू अनुपमा की सिग्नेचर डिश उंधूयो बिरयानी जबरदस्ती फूड ब्लॉगर के टेबल पर ले जाएगा और सर्व कर देगा। वहीं ये सब अनुपमा देख लगी। इस दौरान डिश में कॉकरोच देखकर वहां मौजूद लोगों के होश उड़ जाएंगे और फिर पूरा तमाशा शुरू हो जाएगा। 

रेस्टोरेंट में होगा जमकर हंगामा
इसके साथ ही शो आप आगे देखेंगे कि कॉकरोच निकलने के बाद फूड ब्लॉगर अनुपमा की जमकर बेईज्जती करने लगेगी। इतना ही नहीं, उसे बर्बाद करने की बात बोल देगी। वहां मौजूद लोग भी जमकर हंगामा मचाने लगेंगे। वहीं फिर अनुपमा काफी परेशान को जाएगी। इसके साथ ही दूसरी तरफ, अनुज और बिजी दोनों को ही मन ही मन कुछ गलत होने का महसूस होगा। लेकिन उनको भी कुछ समझ नहीं आएगा। 

फूड ब्लॉगर को समझाने की कोशिश करेगा अनुज
टीवी सीरियल अनुपमा में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा के रेस्टोरेंट में हुए हंगामा का वीडियो एक सेकंड में इंटरनेट पर वायरल हो जाएगा और इस बारे में अनुज को भी पता चल जाएगा। जिसके बाद अनुज आध्या को छोड़कर अनुपमा के पास आ जाएगा और वह अनुपमा को संभालने लगेगा और उसे समझाने की कोशिश करेगा। वह फूड ब्लॉगर को भी समझाएगा कि अनुपमा की कोई गलती नहीं है औक अनुपमा भी उनसे एक मौका मांगेगी। दूसरी तरफ, आध्या अनुपमा के खिलाफ खूब उल्टा-सीधा बोलेगी। इन सबके बीच फूड क्रिकिट इस चीज की रिपोर्ट बनाने की धमकी देकर वहां से चली जाएगी। 

5379487