Logo
election banner
नए साल 2024 में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' लेकर आ रहे हैं। दोनों अभिनेताओं ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक फोटो शेयर की है जिसमें वे स्टंट करते दिख रहे हैं।

'Bade Miyan Chote Miyan' first look out: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी बिज़ी हैं। वहीं नए साल की शुरुआत करते हुए अक्षय कुमार ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। 2024 में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) लेकर आ रहे हैं। दोनों अभिनेताओं ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक फोटो शेयर कर नए साल पर फैंस को तोहफा दिया है। 

इस दिन होगी रिलीज़
अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर 1 जनवरी 2024 को 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म से एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ दिख रहे हैं। दोनों जेट स्की पर शानदार पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में अक्षय और टाइगर को जेट स्कींग करते हुए फुल ऐक्शन मोड में देखा जा सकता है। अक्षय कुमार ने फिल्म से एक फोटो शेयर कर  कैप्शन में लिखा- "आपका नया साल बड़ा बने, छोटी छोटी खुशियों से। 'बड़े मियां छोटे मियां' की तरफ से आप सभी को हैप्पी न्यू ईयर। चलिए 2024 में धूम मचाते हैं।"

आपको बता दें फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' नए साल 2024 में ईद के मौके रिलीज़ होगी। फिल्म अप्रेल 2024 में रिलीज़ की जाएगी। वहीं इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही फैंस भी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय-टाइगर की जोड़ी से हैं फैंस एक्साइटेड 
आपको बता दें, फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के राइटर और डायरेक्टर मशहूर निर्देशक अली अब्बास जफर हैं। इस फिल्म को जैकी भगनानी ने प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। जिस तरह अपनी फिल्मों में अक्षय-टाइगर खतरनाक ऐक्शन और स्टंट करते नज़र आते हैं, उससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों अभिनेता अपनी इस अपकमिंग फिल्म में भी एक्टिंग और ऐक्शन का ज़ोरदार तड़का लगाएंगे।

5379487