Logo
election banner
Bade Miyan Chote Miyan Trailer Out: फिल्म 'बडे़ मियां छोटे मियां' का ट्रेलर 26 मार्च, मंगलवार को रिलीज हुआ। ट्रेलर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का धांसू एक्शन। विदेशी प्रलय से लड़ेंगे जंग। देखिए ट्रेलर-

Bade Miyan Chote Miyan Tailer Out: बॉलीवुड के दो बड़े एक्शन स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन-ड्रामा फिल्म 'बडे़ मियां छोटे मियां' को लेकर लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं। हाल ही में दोनों ने आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में दमदार परफॉर्मेंस दी थी जिसके बाद इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

फिल्म का पोस्टर, टीजर और गाने सामने आने के बाद अब इसका धमाकेदार ट्रेलर भी आज रिलीज हो गया है। जहां एक ओर कई सेलेब्रिटीज होली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, तो वहीं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर जारी कर सबका ध्यान खींच लिया है। 

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
होली के एक दिन बाद यानी 26 मार्च को इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर सामने आ गाया है जिसे देख दर्शकों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। फिल्म के मेकर्स और कलाकारों ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर जारी किया है जो दर्शकों के लिए विजुअल ट्रीट होने वाली है। इस धांसू ट्रेलर में अक्षय और टाइगर की जोड़ी देश को आतंकवादी हमले से बचाने के लिए जद्दोजहद करते नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर की शुरुआत एक बड़े हेलीकॉप्टर और आर्मी की गाड़ियों से होती है। इसके बाद बैकग्राउंड में विलेन की आवाज आती है  -'सबसे खतरनाक दुश्मन वो होता है जिसके अंदर मौत का डर ही ना हो... एक ऐसा दुश्मन जिसका ना नाम हो ना पहचान ना चेहरा हो, जिसका सिर्फ एक लक्ष्य हो सिर्फ बदला'। 

अक्षय-टाइगर, मानुषी लेंगे दुश्मनों से बदला
तो वहीं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म में सोल्जर की भूमिका में हैं जो देश को बचाने के लिए इस मिशन पर जाएंगे। मिशन में उनका साथ देने के लिए अलाया एफ और मानुषी छिल्लर सीक्रेट एजेंट बनकर नजर आएंगी। तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा को आतंकवादियों ने सीक्रेट सेल में जकड़कर रखा है।

कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है और नई अभिनेताओं की जोड़ियों के साथ-साथ कहानी भी फ्रेश है। फिल्म में काफी सारा एक्शन देखने को मिलेगा। इस फिल्म डायरेक्शन मशहूर निर्देशक अली अब्बास जफर ने किया है। ये फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

jindal steel
5379487