Logo
election banner
YRKKH Spoiler 30 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा फूफा-सा के लिए कस्टर्ड बनाकर लेकर जा रही होगी। तभी रूही उसे रोक लेगी। लेकिन अभिरा उसकी बात नहीं मानेगी और रूही उससे जबरदस्ती करने लगेगी। इतने में रूही से अभिरा को धक्का लग जाएगा और वो गिर जाएगी।

YRKKH Spoiler 30 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया तमाशा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि फूफा-सा पद्दौर हाउस छोड़ कर जाने की बात करने लगते है। तभी दादी-सा अरमान पर भड़क जाती है और अरमान को माफी मांगने को बोल देती है। जिसके बाद अरमान फूफा-सा के पैरो के गिरकर माफी मांग लेता है।

अभिरा को धक्का देगी रूही
शो के अपकमिंग एपिसोड देखेंगे कि अभिरा फूफा-सा के लिए कस्टर्ड बनाएगी और फूफा-सा के घर जाने के लिए किचन से निकलेगी। तभी रूही उसे रोक लेगी। हलांकि, रूही अभिरा को फूफा-सा के घर नहीं जाने देगी। लेकिन अभिरा रूही की बात नहीं मानेगी और रूही उससे जबरदस्ती करने लगेगी। इसी बीच रूही से अभिरा को धक्का लग जाएगा और वो गिर जाएगी। जिस वजह से उसे चोट लग जाएगी और अभिरा का चोट देख रूही डर जाएगी। फिर उससे माफी मांगने लगेगी।

अभिरा रूही में एक बार फिर होगी बहस
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अभिरा अपने कमरे में जाएगी। जिसके बाद अरमान उसके चोट पर दवा लगाएगा। हलांकि, अभिरा कुछ देर बाद नॉर्मल हो जाएगी और एक बार फिर अरमान से लड़ने लगेगी। इस दौरान अभिरा, अरमान को कृष के कॉलेज फंक्शन के बारे में बताएगी और उससे कहेगी कि वो सबको कृष के कॉलेज लेकर जाए। लेकिन अरमान अभिरा की बात मानने से इनकार कर देगा। तब अभिरा उसको मनाने के लिए उसके कान खिंचेगी। इतने उसके कमरे रूही आ जाएगी और फिर रूही अभिरा पर भड़कने लगेगी। वहीं एक बार दोनों के बीच बहस शुरू हो जाएगी और अरमान परेशान हो जाएगा।

अरमान और रूही को एक साथ देखेगी अभिरा
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान ऑफिस चला जाएगा। वहीं अरमान का मूड ठीक करने के लिए रूही भी उसके पीछे-पीछे ऑफिस पहुंचेगी। जिसके बाद रूही और अरमान मस्ती करने लगेंगे। इसी अभिरा अरमान को फोन कर रही होगी लेकिन अरमान रूही के साथ गेम खेलने में बिजी होगा और अभिरा को फोन नहीं उठाएगा। हलांकि, इधर अभिरा घबरा जाएगी और वो अरमान के ऑफिस पहुंच जाएगी। इस दौरान वो अरमान और रूही को साथ देख लेगी। तभी अभिरा रूही से पूछने लगेगी कि ''वो इतनी रात में अरमान के साथ उसके ऑफिस में क्या कर रही है?'' तब रूही उसे उल्टा जवाब देगी। जिसके बाद अभिरा उसे खरी-खोटी सुनाने लगेगी।

5379487