Logo
election banner
YRKKH Spoiler 14 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान के पास रूही का फोन आएगा और वो उससे मदद मांगेगी। वहीं दूसरी तरफ, अभिरा अपने और अरमान के डिवॉर्स पेपर को देख लेगी।

YRKKH Spoiler 14 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज एक नया ड्रामा होता रहता है। बीते एपिसोड में आप देखा होगा कि कावेरी पौद्दार फैमिली के साथ एन्जॉय कर रही होती हैं तभी उनके पास सक्सेना के बेटे का फोन आता है और वो दादी-सा को धमकी देता है कि वह उसकी डिमांड पूरी करें, वरना वो दादी-सा की घिनौनी हरकत का सच सबके सामने ले आएगा।

दादी-सा का ब्लैकमेलर पहुंचेगा मसूरी
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मनीष गोयनका, रूही को फोन करेगा और रूही कमरे में नहीं होगी। इस दौरान रूही का फोन बजता देख अभिरा उसका फोन उठा लेगी। तभी उसे पता चलेगा कि रूही भी किसी से प्यार करती है। वहीं दूसरी तरफ, दादी-सा का ब्लैकमेलर मसूरी में रूही, अरमान और अभिरा के पास पहुंच जाएगा। जिसके बाद रूही कहीं चली जाएगी और अरमान उसे ढूंढने लगेगा। तब वो अभिरा से पूछेगा कि ''क्या उसने रूही को कहीं देखा है?'' लेकिन अभिरा मना कर देगी कि उसने नहीं देखा है और फिर अरमान रूही को लेकर काफी परेशान हो जाएगा।  

रूही की मदद करने पहुंचेगा अरमान
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अरमान के पास एक कॉल आएगा और वो फोन रूही का होगा। वहीं रूही फोन पर अरमान से मदद मांगेगी और रूही अवाज की सुनते ही अरमान काफी बैचेन हो जाएगा। जिसके बाद उसकी मदद के लिए सीधे दौड़ पड़ेगा। वहीं दूसरी तरफ, अभिरा अपने और अरमान के डिवॉर्स पेपर को देख लेगी और फिर अभिरा वो पेपर लेकर सीधे मंदिर पहुंच जाएगी। हलांकि, ये वही मंदिर होगा जहां रूही अरमान को फोन करके बुलाती है। लेकिन जब अरमान पहुंचेगा, तो देखेगा कि रूही बिल्कुल ठीक है। 

 अभिरा के हाथ लगेगा डिवॉर्स पेपर
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि रूही और अरमान अपने प्यार की दोबारा शुरुआत करने के लिए मंदिर में शिव-शक्ति लिख रहे होंगे। तभी एक महिला से टक्कर लग जाएगा और उसका सारा सिंदूर नीचे गिर जाएगा। इस बीच अभिरा मंदिर में पहुंच जाएगी और अरमान से उस डिवॉस पेपर के बारे पूछेगी। वहीं अरमान, अभिरा को समाझने की कोशिश करेगा। लेकिन वो उसकी एक नहीं सुनेगी।

5379487