Arti Singh : छोटे पर्दे पर जानी-मानी एक्ट्रेस और गोविंदा की भांजी आरती सिंह इन दिनों अपनी शादी की वजह से काफी चर्चा में है। वहीं एक्ट्रेस 25 अप्रैल को बिजनेसमैन दीपक चौहान के संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के घर पर शादी से पहले माता की चौकी रखी गई। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

शादी से पहले एक्ट्रेस ने घर पर रखी माता की चौकी 
दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने शादी की रस्में की शुरुआता माता के जगराते से कीं। इस दौरान कपल ने मां दुर्गा का आर्शीवाद लिया। वहीं उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर माता की चौकी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। जिसमें वो लाल रंग के सूट में बेहद प्यारी लग रही है। इसके साथ ही एक्ट्रेस 'होने वाले पति' दीपक साथ एक और तस्वीर रिशेयर किया है, जिसमें वो दीपक के साथ मस्ती करते हुए पोज़ देते नजर आई हैं। इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपने घर की भी एक तस्वीर शेयर की है और उनका घर पूरा लाइट से जगमागते दिखाई दे रहे है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''बस दिन बाकी।''

आरती सिंह 25 अप्रैल को दीपक संग लेगी सात फेरे  
आपको बता दें, आरती सिंह 25 अप्रैल को मुंबई में बिजनेसमैन दिपक चौहान के साथ सात फेरे लेंगी। वहीं शादी में एक्ट्रेस के मामा गोविंदा भी नजर आएंगे। इसके साथ ही हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था कि उनकी और दीपक की मुलाकात एक प्राइवेट मैचमेकर्स के जरिए हुई थी और ये शादी अरेंज्ड मैरिज है। हलांकि,  हमारी पहली मुलाकात पिछले साल जुलाई में हुई थी, लेकिन हम दोनों ने एक-दूसरे को समझने के लिए कुछ वक्त तक किया और फिर इसी साल 1 जनवरी को दीपक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया।