Logo
election banner
 Chahenge Tumhe Itna: शेमारू उमंग का नया शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' टीवी पर शुरू हो चुका है। वहीं इस शो में आशी का किरदार निभाने वाली फेम एक्ट्रेस स्वाति शर्मा ने अभय भार्गव के साथ अपने रिश्ते और अपने ऑन-स्क्रीन बॉन्ड को लेकर दर्शकों से एक खूबसूरत पलों का एक्सपीरियंस शेयर किया है। 

Chahenge Tumhe Itna: शेमारू उमंग का नया शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' टीवी पर रिवील हो चुका हैं। वहीं टेलीविजन क्वीन एकता कपूर का ये टीवी सीरियल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं। इस शो में आशी और उसके ससुर की कहानी फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। 

शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' की कहानी
दरअसल, इस शो की कहानी रियल जिंदगी से बिल्कुल अलग है। वहीं इस टीवी सीरियल 'चाहेंगे तुम्हें इतना' में आशी और उसके ससुर का किरदार हमेशा से टेलीविज़न पर दिखाने वाले एक सख्त और कठोर इंसान जैसे पारंपरिक चित्रणों से बिल्कुल हटकर है। इसके साथ ही इस शो में मुख्य भूमिका में नए कलाकारों स्वाति शर्मा और भरत अहलावत के अलावा अभय भार्गव, ख्याति केसवानी जैसे अनुभवी कलाकार भी मौजूद हैं जो टीवी सीरियल में अनोखी कहानी को बड़ी खूबसूरती के साथ दर्शकों के सामने पेश कर रहे हैं। 

स्वाति शर्मा ने ऑनस्क्रीन ससुर अभय भार्गव के साथ बॉन्ड शेयर कर कही ये बात
हलांकि, इस शो में आशी के किरदार निभाने वाली फेम एक्ट्रेस स्वाति शर्मा ने अभय भार्गव के साथ अपने रिश्ते और अपने ऑन-स्क्रीन बॉन्ड को लेकर दर्शकों से एक खूबसूरत पलों को साझा किया है। जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि "आशी के किरदार में भावनाओं की कई परतें मौजूद हैं। शुरुआती एपिसोड्स में इमोशनल सीन को शूट करते वक्त मैं ग्लिसरीन पर निर्भर रहती थीं। लेकिन अब अभय भार्गव सर ने मुझे अपने किरदार को गहराई से महसूस करने की सलाह दी। आखिरकार, मैंने न केवल पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी आशी के साथ जुड़ना शुरू कर दिया। जिस तरह आशी का अपने बाबा के साथ मजबूत रिश्ता है, उसी तरह मैं भी अपने पिता के साथ एक खास रिश्ता शेयर करती रहती हूं।''

एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरे लिए पिता समान हैं'
स्वाति आगे कहती है कि "अभय भार्गव ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह मेरे लिए पिता समान हैं। जिससे उनके साथ अभिनय करना मेरे लिए आसान हो जाता है। वो हमेशा मुझे अपना मार्गदर्शन देते हैं और कई सलाह भी देते हैं। इतने सीनियर होने के बावजूद, वो कभी बड़े जैसा फील नहीं कराते है बल्कि हमेशा यही रियलाइज्ड करवाते हैं कि उनके आसपास मौजूद हर कोई एकदम नॉर्मल फील करें। स्क्रीन पर आशी और उसके बाबा के बीच एक खूबसूरत रिश्ता है, जो ऑफ-स्क्रीन भी हमारे इस बंधन को दर्शाता है। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे उनके जैसे क्षमता वाले व्यक्ति के साथ काम करने का इतना अच्छा मौका मिला है।"

5379487