Logo
CSIR-UGC-NET: एनटीए ने  CSIR UGC NET परीक्षा स्थगित करने का फैसला लिया है।  NTA ने इसके पीछे रिसोर्सेस की कमी बताया है। यह परीक्षा 25-27 जून के बीच आयोजित होनी थी।

CSIR-UGC-NET: एनटीए ने  CSIR UGC NET परीक्षा स्थगित करने का फैसला लिया है।  NTA ने इसके पीछे रिसोर्सेस की कमी बताया है। यह परीक्षा 25-27 जून के बीच आयोजित होनी थी। NTA ने कहा कि इस परीक्षा के आयोजन के लिए रिवाइज्ड शेड्यूल की घोषणा जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट csirnet.nta.ac.in पर होगी। बता दें, दो दिन पहले 19 जून को गड़बड़ियों की आशंका के बाद NTA ने UGC NET परीक्षा रद्द की थी।

CSIR-UGC-NET
 

सुप्रीम कोर्ट ने NEET काउंसलिंग पर रोक लगाने से इनकार किया 
इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने NEET काउंसलिंग पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। एक स्टूडेंट ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई थी। छात्र का कहना था कि 773 उम्मीदवार बिना ग्रेस मार्क्‍स पाए फेल हुए हैं। पूरी परीक्षा रद्द कर दोबारा कराई जाए। 8 जुलाई को केस पर सुनवाई होनी है ऐसे में 6 जुलाई से शुरू हो रही काउंसलिंग भी 2 दिनों के लिए आगे बढ़ाई जाए। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने काउंसलिंग पर रोक लगाने से मना कर दिया। हालांकि, Re-exam की मांग पर NTA से 2 हफ्तों  के भीतर में जवाब दाखिल करने को कहा है। 
 

jindal steel hbm ad Haryana Ad
5379487