Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

RRB ALP Technician Admit Card : दूसरे चरण की परीक्षा के एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड, ये रहा Direct Link

RRB ALP Technician Admit Card : रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) आरआरबी एएलपी टेक्नीशियन (RRB ALP Technician) की दूसरे चरण की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड (rrb alp technician admit card) कल (17 जनवरी 2019) को आरआरबी की सभी ऑफिशियल वेबसाइटों पर जारी करेगा।

RRB ALP Technician Admit Card : दूसरे चरण की परीक्षा के एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड, ये रहा Direct Link

RRB ALP Technician Admit Card :

रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) आरआरबी एएलपी टेक्नीशियन (RRB ALP Technician) की दूसरे चरण की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड (rrb alp technician admit card) कल (17 जनवरी 2019) को आरआरबी की सभी ऑफिशियल वेबसाइटों पर जारी करेगा। आरआरबी एएलपी टेक्नीशियन दूसरे चरण की सीबीटी ( RRB ALP Technician 2nd CBT) में शामिल होने वाले उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड (rrb alp technician admit card) आरआरबी की ऑफिशियल वेबसाइट से यूजर आईडी और पासवर्ड की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं।

आरआरबी एएलपी टेक्नीशियन दूसरे चरण की सीबीटी (RRB ALP Technician 2nd CBT) परीक्षाएं 21 जनवरी 2019 से शुरू होंगी। आरआरबी के ऑफिशल नोटिफिकेशन के मुताबिक दूसरे चरण की सीबीटी के ऐडमिट कार्ड परीक्षा तिथि से 4 दिन पहले आरआरबी की ऑफिशियल वेबसाइट्स पर अपलोड किए जाएंगे।

रेलवे एएलपी टेक्निशियन के पहले चरण का परीक्षा का रिजल्ट 20 दिसंबर 2018 को घोषित कर दिया गया था। पहले चरण की सीबीटी में सफल होने वाले उम्मीदवारों को ही दूसरे चरण की परीक्षा देने का मौका मिलेगा।

RRB Group D Answer Key 2018 : RRB ने जारी की ग्रुप डी की Answer Key, 14 से 19 जनवरी तक ऐसे दर्ज कराएं आपत्ति

गौरतलब है कि आरआरबी ने दूसरे चरण की परीक्षा के उम्मीदवारों को परीक्षा शहर और तारीख की डिटेल्स की पहले ही वेबसाइट पर अपलोड कर चुका है। रेलवे ने परीक्षा के मॉक टेस्ट का लिंक भी 13 जनवरी 2019 को चालू किया था।

रेलवे ने उम्मीदवारों के लिए परीक्षा से जुडी समस्याओं के लिए एक लिंक भी जारी कर दिया है। उम्मीदवार को कोई समस्या है तो वह हेल्पडेस्क पर जाकर आईडी से लॉगिन करके कोई भी सवाल पूछ सकता हैं।

आपको बता दें कि आरआरबी ने एएलपी और टेक्नीशियन के करीब 66 हजार पदों के लिए यह परीक्षा आयोजित कराई थी। आरआरबी ने एएलपी और टेक्नीशियन के पहले चरण की परीक्षा 09 अगस्त 2018 से 04 सितंबर 2018 के बीच यह आयोजित हई थी। इस परीक्षा में करीब 47 लाख उम्मीदवार शामिल हुए थे।

RRB JE Recruitment 2019: 13487 पदों पर आरआरबी जेई भर्ती 2019 के लिए आज से आवेदन प्रक्रिया शुरू, ऐसे करें अप्लाई

आरआरबी की क्षेत्रीय वेबसाइट्स

Ahmedabad

Ajmer

Allahabad

Bangalore

Bhopal

Bhubaneshwar

Bilaspur

Chandigarh

Chennai

Gorakhpur

Guwahati

Jammu

Kolkata

Malda

Mumbai

Muzaffarpur

Patna

Ranchi

Secunderabad

Siliguri

Trivendrm

Next Story
Top