Logo
election banner
Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding LIVE: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में शनिवार रात बॉलीवुड की कई हस्तियां ने डांस परफॉर्मेंस दी। दूसरे दिन डांडिया नाइट्स रखी गई थी। आज ग्रैंड सेलिब्रेशन का आखिरी दिन है।

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding LIVE: दुनिया के 10 अरबपतियों में शामिल उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का रविवार को आखिरी दिन है। तीसरे दिन पहला इवेंट 'टस्कर ट्रेल्स' सुबह 10:30 से दोपहर 2:30 बजे तक चला। इसमें मेहमानों ने शानदार लंच का लुत्फ उठाया। शाम 6 बजे से हस्ताक्षर इवेंट और फिर महाआरती हुई। इसमें ड्रेस कोड हेरिटेज इंडियन है। डिनर पार्टी के बाद जामनगर के ग्रैंड सेलिब्रेशन शुरू होगा।

महाआरती में शामिल हुआ अंबानी परिवार

रविवार रात को गेस्ट्स के लिए डांस और म्युजिक परफॉर्मेंस होंगी। इसमें जिसमें इंटरनेशनल सिंगर एकॉन, अरजीत सिंह, सुखबीर और हार्डी संधू परफॉर्म करेंगे। अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में शरीक होने के लिए दुनियाभर के 1000 खास मेहमान जामनगर (गुजरात) में जुटे हैं। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और संजय दत्त भी प्री-वेडिंग का हिस्सा बने हैं। सुबह उद्योगपति गौतम अडाणी रिलायंस ग्रीन पहुंचे और देर शाम रवाना हुए।

Anant Ambani-Radhika Pre Wedding
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding

Watch Video: मुकेश-नीता की डांस परफॉर्मेंस

बॉलीवुड डांस और डांडिया नाइट्स में धमाल
शनिवार को डांडिया नाइट्स में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने राजकपूर की सुपरहिट मूवी श्री420 के 'प्यार हुआ इकरार हुआ' सॉन्ग पर जबरदस्त परफॉर्मेंस से गेस्ट का मनमोह लिया। ईशा अंबानी ने भी मोरे परदेशिया गाने पर धमाकेदार प्रस्तुति दी।

Anant Ambani Pre Wedding
Anant Ambani Pre Wedding

इवेंट में शाहरुख, सलमान, आमिर, सैफ-करीना, दिलजीत दोसांज समेत कई सिंगर्स ने समां बांधा। ईवनिंग सेरेमनी में प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ डांस कर सबको चौंका दिया। (ये भी पढ़ें... अंबानी परिवार के जश्न में झूमा बॉलीवुड: आमिर-शाहरुख, सलमान का 'नाटू नाटू' डांस)

धोनी-ब्रावो समेत क्रिकेटर्स ने खेला डांडिया
दूसरे दिन शनिवार की थीम जंगल फीवर रखी गई थी। इस दिन दोपहर में मेहमानों को वंतारा विजिट (जंगल टूर) करवाया गया और रात में मेला रूज थीम पर बॉलीवुड और डांडिया की फॉर्मेंस हुईं। मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग और बिल गेट्स जैसे कई नामी विदेशी मेहमान ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। भारतीय टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी, DJ ब्रावो समेत कई क्रिकेटर्स डांडिया खेलते नजर आए।

पहले दिन पॉप क्वीन रिहाना ने लगाया था तड़का
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए कई हस्तियां जामनगर पहुंच चुकी हैं। अंबानी परिवार की ओर से गेस्ट के पहले दिन शुक्रवार रात शानदार कॉकटेल पार्टी रखी गई। इसमें मुकेश अंबानी समेत परिवार के अन्य सदस्यों ने मेहमानों का स्वागत और धन्यवाद किया।

इसके बाद पार्टी का मुख्य आकर्षण थी इंटरनेशनल पॉप क्वीन रिहाना, जिन्होंने अपनी टीम के साथ एक्सक्लूजिव प्ले लिस्ट के गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। बता दें कि रिहाना की भारत में यह पहली प्रस्तुति थी। उन्होंने ऑडियंस से कहा कि वे दोबारा भारत आकर परफॉर्म करना चाहती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंबानी परिवार रिहाना और उनकी टीम को 74 करोड़ रुपए बतौर फीस भुगतान कर रहा है। (पढ़ें पूरी खबर...)

5379487