Logo
election banner
Job Offer to Alexa Girl:जाने माने उद्यमी आनंद महिन्द्रा ने उत्तर प्रदेश के बस्ती की एक 13 वर्षीय लड़की को जॉब ऑफर किया है। इस लड़की ने अपने घर में घुस आए एक बंदर को डराने और अपने भाई काे बचाने के लिए अपने अमेजन एलेक्सा डिवाइस का यूज किया था।

Job Offer to Alexa Girl:उत्तर प्रदेश के बस्ती की एक 13 वर्षीय लड़की ने अपने घर में घुस आए एक बंदर को डराने के लिए अपने अमेज़ॅन एलेक्सा डिवाइस का चतुराई से उपयोग किया। खतरे का सामना करने पर, वह शांत रही और एलेक्सा को कुत्ते की आवाजें बजाने का निर्देश दिया, जिससे बंदर डर गया और भाग गया। अब इस लड़की को उद्यमी आनंद महिन्द्र ने नौकरी की पेशकश की है। 

आनंद महिंद्रा ने की  लड़की की सराहना:
महिंद्रा ग्रुप के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने लड़की के इस साहसी कार्य के बारे में सुना और सोशल मीडिया पर उसकी प्रशंसा की। आनंद महिन्द्र ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा मौजूदा युग में सबसे बड़ा सवाल यह है कि हम तकनीक के गुलाम हो जाएंगे या फिर उसके मालिक बनेंगे। इस छोटी लड़की की कहानी इस बात के लिए राहत देती है कि तकनीक हमेशा इंसान की प्रतिभा को बढ़ाने की भूमिका में होगी। इस लड़की की सोचने की क्षमता असाधारण है।

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ
सोशल मीडिया पर लोग लड़की की बहादुरी से प्रेरित हुए और स्थिति को संभालने में उसकी चतुराई की सराहना की। कई लोग महिंद्रा से सहमत हुए और कहा कि अगर बुद्धिमानी से उपयोग किया जाए तो तकनीक का बहुत ही बेहतर ढंग से इस्तेमाल किया जा सकता है। लड़की की कहानी हमें याद दिलाती है कि कठिन समय में भी, एक स्मार्ट सोच बड़ा बदलाव ला सकता है। विकट परिस्थितियों में तकनीक हमारे लिए मददगार साबित हो सकती है। 

5379487