Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहुत जल्द बंद हो सकती है इनकमिंग कॉल्स की सुविधा, जरूर कर लें यह काम

आज के समय में मोबाइल का इस्तेमाल हर कोई कर रहा है, इसके साथ ही जल्द ही सभी लोगों की इनकमिंग कॉल्स भी बंद हो सकती है।

बहुत जल्द बंद हो सकती है इनकमिंग कॉल्स की सुविधा, जरूर कर लें यह काम
X

आज के समय में मोबाइल का इस्तेमाल हर कोई कर रहा है, इसके साथ ही जल्द ही सभी लोगों की इनकमिंग कॉल्स भी बंद हो सकती है। देश की सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को बड़ा झटका देने जा रही है।

2018 यानी इस साल सभी टेलीकॉम कंपनियों को बड़ा नुकसान हुआ है, जिसको ध्यान में रखकर अब कंपनियां इस तरीके से नुकसान की भरपाई करेगी।

Jio GigaFiber प्लान को जल्द करेगा लॉन्च, 29 शहरों में शुरू करेगा सेवा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टेलीकॉम कंपनियां जल्द ही फ्री इनकमिंग कॉल की सुविधा बंद करने जा रही हैं, लेकिन यह झटका उन लोगों को मिलेगा, जो नियमित तौर पर रिचार्ज नहीं करवाते हैं।

कंपनी उन लोगों के नंबर पर इनकमिंग कॉल्स की सुविधा बंद कर देगी, जो रिचार्ज नहीं करवाते है। लेकिन अब तक यह नहीं पता चला है कि कब तक और कितने दिनों में रिचार्ज करवाना पड़ेगा।

टेलीकॉम कंपनियों ने अब कम-से-कम रिचार्ज प्लान भी पेश कर रही है। कुछ कंपनियों ने 28 दिनों की वैधता के साथ प्लान लॉन्च किए हैं, जिनमें सिर्फ इनकमिंग कॉलिंग की सर्विस मिलेगी, वहीं 29वें दिन आपकी इनकमिंग सर्विस भी बंद हो जाएगी।

Oppo A7 चीन में हुआ लॉन्च, ताकतवर बैटरी और डुअल कैमरे से हैं लेस, जानें कीमत और फीचर्स

बता दें कि यूजर्स को 28 दिन के अंदर ही रिचार्ज करवाना होगा, अगर 29 दिन नहीं करवाते है, तो कंपनी इनकमिंग कॉल भी बंद कर देगी। वहीं दूसरी तरफ अगर यूजर्स 90 दिनों तक कोई रिचार्ज नहीं करवाते हैं तो कंपनी सिम कार्ड को बंद कर सकती है।

ऑटो गैजेट से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story