Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अलविदा 2018: One Plus 6T स्मार्टफोन ने मार्केट में आते ही मचाया था धमाल, जानें इसकी खुबियां

इस साल भारत में स्मार्टफोन्स कंपनियों ने कई शानदार स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे, लेकिन OnePlus के एक फोन ने आते ही धमाल मचा दिया था।

अलविदा 2018: One Plus 6T स्मार्टफोन ने मार्केट में आते ही मचाया था धमाल, जानें इसकी खुबियां
X

इस साल भारत में स्मार्टफोन्स कंपनियों ने कई शानदार स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे, लेकिन OnePlus के एक फोन ने आते ही धमाल मचा दिया था। यहां हम बात कर रहे है, OnePlus के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन OnePlus 6T के बारे में।

भूल कर भी ना शेयर करें Facebook पर ये काम, जानें इनके बारे में

OnePlus ने OnePlus 6T को 30 अक्टूबर 2018 को लॉन्च किया था और साथ ही इस फोन ने मार्केट में आते है सेल के कई सारे रिकार्ड्स को भी तोड़े थे।

वहीं दूसरी तरफ लोगों ने इस फोन की जमकर प्री बुकिंग की थी और साथ ही कंपनी ने इस फोन के जरिए खुब कमाई की थी। साथ ही यह फोन गूगल पर भी ट्रेंड हुआ था।

इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन के बेस मॉडल की कीमत 37,999 रुपए रखी है और इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन को कई वेरियंट की कीमत में लॉन्च किया है, जिसमें 6 जीबी रैम के साथ 8 जीबी रैम शामिल है। इसके पहले वेरियंट की कीमत 41,999 रुपए है और दूसरे वेरियंट की कीमत 45,999 रुपए है।

OnePlus 6T स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 6.41 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रजोल्यूजशन 1080x2340 पिक्सल है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में कंपनी ने ऑक्टा कोर क्वॉल कॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया है।

OnePlus 6T का कैमरा

अगर इस फोन में कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

इस कैमरे की मदद से यूजर्स 4 के विडियो को भी शूट कर सकता है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और साथ ही यह कैमरा इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइज़ेशन से लैस है।

Heaviest Satellite GSAT-11 / सिर्फ 15 साल तक ही चलेगी भारत की सबसे भारी सैटेलाइट जीसैट 11, जानें क्यों ?

OnePlus 6T की कनेक्टिविटी

कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में 3700 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story