Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WhatsApp ने किया बड़ा ऐलान, अब ऐप पर जल्द दिख सकते है ऐड

दुनिया की सबसे दिग्गज इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp जल्द ही अपने यूजर्स के लिए नया फीचर लॉन्च कर सकता है। साथ ही व्हॉट्सएप इस फीचर की मदद से अपनी कमाई को बढ़ा भी सकता है।

WhatsApp ने किया बड़ा ऐलान, अब ऐप पर जल्द दिख सकते है ऐड
X

दुनिया की सबसे दिग्गज इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp जल्द ही अपने यूजर्स के लिए नया फीचर लॉन्च कर सकता है। साथ ही व्हॉट्सएप इस फीचर की मदद से अपनी कमाई को बढ़ा भी सकता है और अगर फीचर की बात करें तो, इसके तहत कंपनी अपने ऐप में ऐड दिखाएगी।

इसके साथ ही के उपाध्यक्ष क्रिस डैनियल ने कहा था कि कंपनी अपने स्टेटस फीचर में ऐड दिखाएगी।

ये भी पढ़े: ये हैं भारत की सबसे बेस्ट और शानदार विंटेज कार, जानें इनके बारे में

डैनियल ने कहा हैं कि 'हम 'स्टेटस' में ऐड डालने की तैयारी कर रहे हैं। इसकी मदद से कंपनी अपनी कमाई को बढ़ा सकती है और साथ ही व्यवसायों के लिए लोगों तक पहुंचने का मौका बना रही है। डैनियल ने लेकिन यह जानकारी नहीं दी है कि कंपनी कब तक इस फीचर को शुरू कर सकती है।

व्हॉट्सएप के दुनियाभर में करीब 1.5 अरब यूजर्स हैं, जिसमें 25 करोड़ से अधिक तो भारत में ही हैं। व्हॉट्सएप के 'स्टेटस' फीचर में यूजर्स टेक्स्ट, फोटो, विडियो और एनिमेटेड जीआईएफ शेयर कर सकते है, जो कि अपने आप 24 घंटों के बाद हट जाता है।

इस ऐड के फीचर की वजह से यह भी माना जा रहा हैं कि फेसबुक के ऑनर मार्क जकरबर्ग के व्हॉट्सएप के जरिए कमाई करने की योजना की वजह से व्हॉट्सएप के कई सह-संस्थापक कंपनी से अलग हो गए थे।

ये भी पढ़े: पेट्रोल और डीजल के दामों में हूई कटौती, अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत हुई कम, जानें आज की कीमत

बता दें कि उनमें से एक ब्रायन एक्टॉन ने हाल ही के दिनों में फोर्ब्स से कहा था कि जकरबर्ग WhatsApp से कमाई करने की जल्दी में हैं और इसके लिए इसकी एनक्रिप्शन टेक्नॉलजी को भी कमजोर कर रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story