Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, लॉन्च हुआ नया फीचर, ग्रुप में भी कर सकते हैं पर्सनल चेटिंग

दुनिया की दिग्गज इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने अपने यूजर्स के लिए नया फीचर पेश किया है। इस नए फीचर की मदद से व्हाट्सऐप के यूजर्स अब ग्रुप में भी चैटिंग के दौरान पर्सनल मैसेज कर सकते है।

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, लॉन्च हुआ नया फीचर, ग्रुप में भी कर सकते हैं पर्सनल चेटिंग
X

दुनिया की दिग्गज इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने अपने यूजर्स के लिए नया फीचर पेश किया है। इस नए फीचर की मदद से व्हाट्सऐप के यूजर्स अब ग्रुप में भी चैटिंग के दौरान पर्सनल मैसेज कर सकते है,लेकिन इस नए फीचर की टेस्टिंग एंड्रॉयड के बीटा वर्जन पर चल रही है। एक निजी ब्लॉग ने व्हाट्सऐप के नए फीचर की जानकारी दी है।

ये भी पढ़े: अब वोटर लिस्ट में अपना नाम चैक करना हुआ आसान, इन स्टेप्स को करें स्टेप्स

पर्सनल ब्लॉग में दी गई जानकारी के अनुसार, व्हाट्सऐप के एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.18.335 पर इस फीचर को इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साथ कंपनी ने इस फीचर का नाम रिप्लाई प्राइवेट रखा है। इसकी मदद से यूजर किसी से भी व्हाट्सऐप ग्रुप में पर्सनल चैट कर सकता है।

इस फीचर के आने के बाद ग्रुप में आए किसी मैसेज पर रिप्लाई के लिए टैप करने से व्हाट्सऐप खुद ही यूजर्स को प्राइवेट चैटिंग में ले जाएगा और यूजर्स के सामने उस व्यक्ति का चैट ओपन कर देगा, जिससे यूजर पर्सनल चैट करना चाहता है।

इसके साथ ही अब भी यूजर्स ग्रुप में आए किसी मैसेज पर टैप करके पर्सनल रिप्लाई कर सकते हैं। व्हाट्सऐप के इस फीचर का यह फायदा है कि जिस ग्रुप में सिर्फ एडमिन ही मैसेज भेज सकता हैं, उस ग्रुप में आप एडमिन को मैसेज कर सकते हैं।

ये भी पढ़े: सावधान! WhatsApp पर भूलकर भी ना भेजें ऐसे मैसेज, हो सकती है जेल

बता दें कि इससे पहले WhatsApp ने अपने यूजर्स के लिए स्टिकर फीचर को लॉन्च किया था। इस फीचर की मदद से यूजर्स एक दूसरे को आसानी से चैट में स्टिकर भेज सकते है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story