Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Whatsapp बहुत जल्द बदलेगा चैटिंग करने का तरीका, ये नए फीचर्स होंगे लॉन्च

दुनिया की दिग्गज इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप whatsapp ने यूजर्स को अच्छा अनुभव देने के लिए नए फीचर्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

Whatsapp बहुत जल्द बदलेगा चैटिंग करने का तरीका, ये नए फीचर्स होंगे लॉन्च
X

दुनिया की दिग्गज इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप whatsapp ने यूजर्स को अच्छा अनुभव देने के लिए नए फीचर्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इसके साथ ही यह भी माना जा रहा है कि व्हॉट्सएप इस हफ्ते में एंड्रॉइड और iOS प्लेटफॉर्म पर नए स्टीकर फीचर को लॉन्च कर सकता है।

यह भी पता चला हैं कि कंपनी अपने नए फीचर पर बीते महीनों से काम कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, whatsapp जल्द ही स्टीकर का सपोर्ट दे सकता है।

ये भी पढ़े: अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चा तेल हुआ सस्ता, पेट्रोल और डीजल के रेट में आई कमी, जानें आज के दाम

जानें नए स्टीकर्स

एंड्रॉइड के यूजर्स गूगल प्ले स्टोर पर सीधे ही व्हॉट्सएप के नए अपडेट को इंस्टॉल कर सकते हैं। वहीं iOS के यूजर्स ऐप स्टोर पर जाकर व्हॉट्सएप को अपडेट कर सकते है। जब यूजर्स अपने ऐप को अपडेट करेंगे तो उन्हें GIF बटन के पास में स्टीकर सिंबल दिखाई देगा, जिसे वे उपयोग कर सकते हैं।

वहीं दूसरी तरफ iOS के यूजर्स के लिए यह नया स्टीकर आइकन कैमरा विकल्प के पास में दिखाई देगा। रिपोर्ट के अनुसार, व्हॉट्सएप iOS 7 और इससे कम OS पर काम रहे आईफोन्स को यह अपडेट नहीं देगी।

ये भी पढ़े: India Mobile Congress 2018: टेक्नोलॉजी का सबसे बड़ा मेला, 5G पर रहेगा सबका ध्यान

बता दें कि इससे पहले भी whatsapp ने अपने iOS प्लेटफॉर्म पर कुछ नए फीचर्स एड किए थे। यह सभी फीचर्स iPhone Xr, iPhone Xs और iPhone Xs Max को भी सपोर्ट करेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story