Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WhatsApp ने डीलीट फीचर को लेकर लिया बड़ा फैसला, अब भेजे गए मैसेज को डिलीट करने पर लगा रखी ये शर्त

दुनिया की दिग्गज इंस्टैंट मैसेजिंग कंपनी WhatsApp ने हाल ही के महीनों में पहले से भेजे गए मैसेज को डिलीट करने का एक नया फीचर लॉन्च किया था, जिसका नाम for everyone था।

WhatsApp ने डीलीट फीचर को लेकर लिया बड़ा फैसला, अब भेजे गए मैसेज को डिलीट करने पर लगा रखी ये शर्त
X

दुनिया की दिग्गज इंस्टैंट मैसेजिंग कंपनी WhatsApp ने हाल ही के महीनों में पहले से भेजे गए मैसेज को डिलीट करने का एक नया फीचर लॉन्च किया था, जिसका नाम delete for everyone था। इस फीचर का कुछ लोगों ने सही तरीके से उपयोग करते हैं और वहीं कुछ लोगों ने इसका गलत फायदा उठाते हैं।

ये भी पढ़े: मोदी सरकार ने Sovereign Gold Bond Scheme को किया लॉन्च, ऐसे उठाएं फेस्टिव सीजन का लाभ

दिग्गज इंस्टैंट मैसेजिंग कंपनी whatsapp ने अपने नए फीचर डिलीट फॉर एवरीवन में बड़ा और अहम बदलाव किया है, आइए जानते हैं इसके बारे में,

whatsapp के फीचर को ट्रैक करने वाले WABetaInfo के ट्वीट के अनुसार, भेजे गए मैसेज को डिलीट करने का रिक्वेस्ट यदि 13 घंटे 8 मिनट और 16 सेकेंड तक नहीं मिलता है तो मैसेज डिलीट नहीं हो पाएगा।

यदि यूजर्स किसी को गलती से कोई मैसेज भेज देते है, तो यूजर्स उस मेसेज को डिलीट कर भी देते हैं, लेकिन जिसको मेसेज भेजा हैं उसका मोबाइल बंद है तो आपका मैसेज डिलीट नहीं होगा। इसके साथ ही व्हॉट्सएप ने शर्त रखी है कि अगर 13 घटें 8 मिनट और 16 सेकेंड के अंदर मोबाइल ऑन हो जाता है।

तो मैसेज डिलीट हो जाएगा, लेकिन इस समय में ऑन नहीं होता हैं तो मेसेज डिलीट नहीं होगा।

ये भी पढ़े: पेट्रोल और डीजल के दाम में हुई फिर से हुई बढ़ोतरी, जानें आज के अन्य शहरों के रेट

बता दें कि Whatsapp ने अभी भी मैसेज को डिलीट करने का समय 1 घंटे 8 मिनट और 16 सेकेंड का रखा है। इसके साथ ही whatsapp ने यह फैसला उन लोगों के लिए लिया है, जो सालभर बाद भी तकनीकी तौर पर मैसेज को डिलीट करते रहते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story