Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vivo का Vivo V11 Pro लॉन्च, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo अपने नए स्मार्टफोन Vivo V11 Pro को लॉन्च करने जा रही है। वीवो अपने डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर वाले फोन वीवो वी11 प्रो को गुरूवार यानी आज लॉन्च करेगी।

Vivo का Vivo V11 Pro लॉन्च, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन
X

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन Vivo V11 Pro को लॉन्च कर दिया है। वहीं कंपनी ने इस फोन की कीमत 25,990 रुपए रखी है। इसके साथ अब ग्राहक इस फोन को प्री बुक भी कर सकते है और इस फोन की सेल 12 सितंबर से शुरू हो जाएगी।

इसके साथ ही वीवो ने इस फोन को वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया है और साथ ही डिस्प्ले के अंदर ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। कंपनी ने दावा किया है कि यूजर के स्क्रीन के टैप करने पर फोन अनलॉक हो जाएगा। वहीं इस फोन के लॉन्च से पहले ही वीवो ने वीवो नेक्स के साथ वीवो एक्स 21 को लॉन्च किया था।

ये भी पढ़े: Xiaomi के Redmi 6A, Redmi 6 और Redmi 6 Pro भारत में लॉन्च, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

Vivo V11 Pro की स्पेसिफिकेशन

कपनी ने इस फोन में 6.4 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 का प्रोसेसर दिया है और साथ ही इस फोन में कंपनी ने 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है। जिसको माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़े: अब स्मार्टफोन से म्यूचुअल फंड खरीदना और बेचना हुआ आसान, Paytm Money ऐप की मदद से कर सकते हैं ये काम

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल के साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। साथ ही सेल्फी लवर्स के लिए कंपनी ने इस फोन में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में ब्लूटूथ, जीपीएस, वाईफाई जैसे फीचर्स दिए है और साथ ही इस फोन में 3400 एमएएच की बैटरी दी है। साथ ही यह फोन एंड्रोइड ओरियो पर काम करता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story