Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OnePlus का OnePlus 6T स्मार्टफोन लॉन्च, खास डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट से हैं लेस, जानें कीमत और फीचर्स

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Onplus ने Oneplus 6t को न्यू यॉर्क में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही इस फोन बीते महीने लॉन्च हुए Oneplus 6 का अपग्रेड वर्जन है।

OnePlus का OnePlus 6T स्मार्टफोन लॉन्च, खास डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट से हैं लेस, जानें कीमत और फीचर्स
X

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Onplus ने Oneplus 6t को न्यू यॉर्क में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही वनपल्स 6टी भारत में आज रात 8.30 बजे लॉन्च होगा। इसके साथ ही इस फोन बीते महीने लॉन्च हुए Oneplus 6 का अपग्रेड वर्जन है।

कंपनी ने अपने इस नए फोन के जरिए ग्राहकों को खास एक्सपीरियंस देने के लिए शानदार कैमरा, बैटरी और डिस्प्ले दिया है। लेकिन इस फोन में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है।

ये भी पढ़े: रेलवे चेयरमैन अश्विनी लोहानी ने इंजन रहित ट्रेन से उठाया पर्दा, खास तकनीक से हैं लैस, जानें खुबियां

OnePlus 6T की कीमत और सेल

कंपनी ने इस फोन की कीमत 540 डॉलर रखी यानी करीब 39,627 रुपए हो सकती है और इसके साथ ही इस फोन की असल कीमत भारत में क्या होगी वो आज पता लग जाएगी। इसके साथ ही इस फोन की प्री-बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। साथ ही एक नंवबर से यह फोन सेल के लिए पेश किया जाएगा।

साथ ही जियो के ऑफलाइन स्टोर्स पर इस फोन को ग्राहक आसानी से खरीद सकते है। जियो ग्राहकों को इस फोन की खरीद पर 5,400 रुपए का कैशबैक दे रही है और साथ ही अगर ग्राहक 299 रुपए का रिचार्ज करवाते हैं, तो उन्हें 150 रुपए के 36 कूपन दिए जाएंगे। इसके साथ ही वनप्ल्स ने दावा किया हैं कि अमेरिका में यह पहला फोन हैं, जिसमें इन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

OnePlus 6T की स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने इस फोन में 6.41 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 2340x1080 पिक्सल है। वहीं यह फोन एंड्रोइड 9.0 पाई के साथ ऑक्सीजन ओएस पर काम करता है और कंपनी ने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया है।

वनप्लस ने इस फोन को कई जीबी रैम वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें 6 जीबी के साथ 8 जीबी रैम शामिल है। साथ ही इन वेरियंट में इंटरनल स्टोरेज 128 और 256 जीबी स्टोरेज है, साथ ही इन वेरियंट में एसडी कार्ड स्लोट नहीं दिया है।

OnePlus 6T कैमरा

कंपनी ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। वहीं दूसरी तरफ इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और इस फोन के रियर कैमरे की खास बात हैं कि यह यूजर्स को 4के की वीडियो क्लालीटी देते है।

ये भी पढ़े: SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, बैंक बंद करेगा ये 4 सर्विस, होगा बड़ा नुकसान

OnePlus 6T कनेक्टिविटी

कंपनी ने इस फोन में 3,700 एमएएच की बैटरी दी है। कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिवीटी के लिहाज से 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, , एनएफसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर दिए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story