Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OnePlus 6 यूजर्स के लिए खुशखबरी, मिल रहा है बड़ा OxygenOS अपडेट, जानें इसकी खूबियां

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus अपने सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन OnePlus 6 और OnePlus 6T के लिए एक खास अपडेट देना शुरू कर दिया है।

OnePlus 6 यूजर्स के लिए खुशखबरी, मिल रहा है बड़ा OxygenOS  अपडेट, जानें इसकी खूबियां
X

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus अपने सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन OnePlus 6 और OnePlus 6T के लिए एक खास अपडेट देना शुरू कर दिया है।

OnePlus अपने दोनों लोकप्रिया स्मार्टफोन OnePlus 6 और OnePlus 6T में OxygenOS सॉफ्टवेयर अपडेट दे रही है। वहीं, OnePlus 6 में कंपनी OxygenOS सॉफ्टवेयर 9.0.04 वाला वर्जन दे रही है और OnePlus 6T में 9.0.12 OxygenOS सॉफ्टवेयर अपडेट दे रही है।

अब लंबे अवधि वाले डेटा प्लान मिलेंगे किफायती कीमत में, जानें इनके बारे में

OnePlus के ब्लॉग से जानकारी मिली है कि वनप्लस अपने यूजर्स को ओटीए यानि ओवर दा एयर का अपडेट दे रहा है, जो कि अब तक सिर्फ चुनिंदा लोगों को ही मिला हैं।

OnePlus के नए अपडेट की बात करें तो कंपनी ने इस नए अपडेट में पहले के स्कियोरिटी पैच के साथ कई सारे फीचर्स दिए है, जो कि पिछले साल कंपनी अपने अपडेट में दिए थे। वनप्लस 6टी के यूजर्स के लिए इस नए अपडेट का साइज 138 एमबी है और वनप्लस 6 के यूजर्स के लिए इस अपडेट का साइज 143 एमबी है।

हम आपको बताएंगे कि कैसे आप अपने वनप्लस 6 और वनप्लस 6टी को अपडेट कर सकते है...

OnePlus 6 और OnePlus 6T अपडेट प्रोसेस

1. सबसे पहले यूजर्स को फोन की सेटिंग में जाना होगा और इसके बाद सिस्टम अपडेट का ऑप्शन दिखाई देगा।

2. इसके बाद यूजर्स को सिस्टम अपडेट में जाना होगा और अपडेट नाउ पर टैप करना होगा।

3. इतना करने के बाद फोन का अपडेट पूरा हो जाएगा और यूजर्स फिर नए अपडेट के साथ फोन को इस्तेमाल कर सकते है।

OnePlus 6 की स्पेसिफिकेशन

1. कंपनी ने इस फोन में 6.18 एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। कंपनी ने इस फोन में गोरिला ग्लास 5 दिया है और इस फोन में क्वालकॉम स्नपड्रैग्न 845 का प्रोसेसर दिया है।

2. अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। वहीं इस फोन के फ्रंट कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

OnePlus 6T स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 6.41 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रजोल्यूजशन 1080x2340 पिक्सल है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में कंपनी ने ऑक्टा कोर क्वॉल कॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया है।

OnePlus 6T का कैमरा

अगर इस फोन में कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Kiss Day Video Status : ये हैं किस डे के सबसे सुंदर वीडियो स्टेट्स

इस कैमरे की मदद से यूजर्स 4 के विडियो को भी शूट कर सकता है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और साथ ही यह कैमरा इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइज़ेशन से लैस है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story