Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Infinix का नया स्मार्टफोन Note 5 Stylus दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, साथ मिलेगा पेन सपोर्ट

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Infinix ने अपना नया स्मार्टफोन Infinix Note 5 Stylus लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन को नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान दोपहर 12 बजे लॉन्च कर दिया था।

Infinix का नया स्मार्टफोन Note 5 Stylus दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, साथ मिलेगा पेन सपोर्ट
X

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Infinix ने अपना नया स्मार्टफोन Infinix Note 5 Stylus लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन को नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान दोपहर 12 बजे लॉन्च कर दिया था। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन के साथ पैन भी दिया, जो कि सैमसंग अपने स्मार्टफोन्स के साथ देता है।

LG अपने 16 कैमरे वाले स्मार्टफोन पर कर रहा है काम, जानें इसके बारे में

इनफिनिक्स के नोट 5 स्टाइलस की बात करें तो यूजर्स इसकी मदद से अपने फोन का मीनू खोल सकते है और साथ ही नोटपैड पर कुछ भी लिख सकते है। साथ ही इस पैन से स्क्रीनशॉट भी ले सकते है।

Infinix Note 5 Stylus की कीमत

कंपनी ने इस फोन की कीमत 15,999 रुपए रखी है और इसके साथ ही इस पोन की सेल 4 दिसंबर से शुरू हो जाएगी। साथ ही जियो इस फोन की खरीद पर ग्राहकों को 2200 रुपए का कैशबैक दे रही है।

Infinix Note 5 Stylus की स्पेसिफिकेशन्स

इनफिनिक्स ने इस फोन में 5.93 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। साथ ही यह फोन एंड्रोइड ओरियो 8.1 पर काम करता है। कंपनी ने इस फोन में मीडियाटेक एमटीके पी 23 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है।

कंपनी ने इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज का प्रोसेसर दिया है। साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन के रियर में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और साथ ही फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कंपनी ने इन कैमरों के साथ स्लो मोशन और टाइम लैप्स वीडियो रिकॉर्ड जैसे फीचर्स दिए है।

ये हैं Jio के अब तक के 200 रुपए से कम के बेस्ट प्रीपेड डेटा प्लान्स, ऐसे उठांए फायदा

कंनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी वीओएलटीई के साथ 4000 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story