Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉन्च हुआ अब तक का सबसे दमदार स्मार्टफोन, जिसकी बैटरी ''चलती जाए, चलती जाए''..

15 नवंबर से यह फोन आपके नजदीकी रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगी।

लॉन्च हुआ अब तक का सबसे दमदार स्मार्टफोन, जिसकी बैटरी चलती जाए, चलती जाए..
X

अगर आप किसी ऐसे स्मार्टफोन की कल्पना कर रहें हैं जिसको बार-बार चार्ज न करना पड़े, तो आपका यह सपना अब साकार होनो जा रहा है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी, 15 नवंबर को भारतीय बाजार में अपना एक ऐसा फोन उतारने जा रहा है, जिसमें 5000mAh की बैटरी लगी है। कंपनी के मुताबिक इस फोन को 2-3 दिनों में एक बार चार्ज करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें- आपके लाइफ को आसान बनाने वाले महत्वपूर्ण ऐप, इन्हे अपने फोन में जरूर इंस्टाल करें

जियोनी के इस दमदार फोन का नाम है- M7 Power. इस फोन को चीन में लॉन्च किया जा चुका है। भारत में भी ग्राहक यह फोन 15 नवंबर से खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत के बारे में अभी कंपनी ने कुछ नहीं बताया है। कंपनी पिछले कुछ दिनों से इस फोन की तस्वीरें ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर कर रही है।

यह भी पढ़ें- 10 लाख लोगों ने किया फेक व्हाट्सएप डाउनलोड, हो सकता है यह बड़ा खतरा

फीचर्स

दमदार बैटरी के अलावा इस फोन में और भी कई फीचर्स हैं जो इस फोन को अन्य स्मार्टफोन से एकदम अलग बनाता है। Gionee M7 Power में 6-इंच 18:9 फुल व्यू (720x1440 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इस फोन में 4GB रैम और 1.4GHz ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 64GB की इंटरनल मेमोरी है, जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। ये स्मार्टफोन एंड्रायड 7.1.1 नूगट पर चलता है।

यह भी पढ़ें- इस फोन की बैट्री चलती है 300 घंटे, दे रहा है जियोफोन को टक्कर

इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में LED फ्लैश और f/2.0 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। साथ ही इस फोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

कीमत

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चीन में CNY 1,999 (लगभग 20,000 रुपये ) में लॉन्च किया था। भारत में भी इस फोन की कीमत इसी के आसपास हो सकती है। Gionee M7 Power को भारत में ब्लू, ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में उतारा जा सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story