Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

10 लाख लोगों ने किया 'फेक व्हाट्सएप' डाउनलोड, हो सकता है यह बड़ा खतरा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 12 2017 3:24AM IST
10 लाख लोगों ने किया 'फेक व्हाट्सएप' डाउनलोड, हो सकता है यह बड़ा खतरा

फेसबुक के इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप के फेक और वायरस वाले वर्जन को करीब 10 लाख लोगों ने अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड किया है। हालांकि अब इस ऐप को प्लेस्टोर से हटा लिया गया है। जबकि असली वाले व्हाट्सएप को 1 बिलियन यानि की 100 करोड़ लोगों ने डाउनलोड किया है।

यह भी पढ़ें- आपके स्मार्टफोन में ये ऐप जरूर होना चाहिए

फेक वर्जन को डाउनलोड करने वाले यूजर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। उनका फोन हैक होने की संभावना है, साथ ही इस फेक ऐप से आपका फोन स्लो हो सकता है और कुछ भी ओपन करने पर आपके फोन के स्क्रीन पर एच आते रहेंगे। आप डेटा चोरी होने की समस्या को भी झेल सकते हैं।

यह भी पढ़ें- बीएसएनएल के इस प्लान में मात्र 7 रुपए में करे महीने भर बातें, साथ में इतना डेटा और टॉकटाइम भी

भारत में ही करीब 30 करोड़ यूजर्स व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं। अगर गलती से उन्होंने फेक व्हाट्सएप अपने फोन में डाउनलोड कर लिया है तो उसे तुरंत अनइंस्टाल कर लें और असली वाला ऐप डाउनलोड कर लिजिए।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
fake version of whatsapp downloaded more than one million times from play store

-Tags:#Whatsapp Shutdown#Whatsapp#Google Play#Play Store#

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo