Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अगर आप भी हैं न्यूज पढ़ने के शौकीन, तो जल्द ही Google Chrome के एक्सटेशन्स को करें ऐड

आज के समय में हर एक व्यक्ति अपने जीवन में बहुत व्यस्त रहने लगा है, जिसकी वजह से वे अपना ही काम कर पाते है। वहीं दूसरी तरफ लोग ज्यादातर अपना समय इंटरनेट पर ही बिताते है।

अगर आप भी हैं न्यूज पढ़ने के शौकीन, तो जल्द ही Google Chrome के एक्सटेशन्स को करें ऐड
X

आज के समय में हर एक व्यक्ति अपने जीवन में बहुत व्यस्त रहने लगा है, जिसकी वजह से वे अपना ही काम कर पाते है। वहीं दूसरी तरफ लोग ज्यादातर अपना समय इंटरनेट पर ही बिताते है और साथ ही खबरों से लेकर हर एक काम इंटरनेट पर ही करते है।

आज के समय में न्यूज का मेन सोर्स ही इंटरनेट बन चुका है। आज हम आपको ऐसी जानकारी देंगे, जिसकी मदद से आप गूगल क्रोम पर ही हर जोन की खबर को पढ़ पाएंगे। आइए जानते है इसके बारे में.......

ये हैं Jio के अब तक के 200 रुपए से कम के बेस्ट प्रीपेड डेटा प्लान्स, ऐसे उठांए फायदा

News Tab एक्सटेंशन

अगर आप भी गूगल क्रोम पर न्यूज पढ़ना चाहते है, तो यह एक्सटेंशन आपकी मदद करेंगा। इसके साथ ही यह एक्सटेंशन सबसे मश्हूर पब्लिशर्स की सही खबर को आपके लिए पेश करेगा। इस एक्सटेंशन की क्लीन यूआई, ऑफलाइन या रीड लेटर फंक्शनेलिटी, रिमाइंडर्स हाइलाइट है।

Breaking News Tab एक्सटेंशन

इस टैब में यूजर्स अपनी पसंद की न्यूज सोर्स के साथ अपने पसंद के टॉपिक को भी चुन सकते है। साथ ही इस टैब को कस्टामाइज भी कर सकते है और आरएसएस के साथ टिविटर फीड को भी एड कर सकते है। वहीं यह टैब एंड्रोइड और आईओएस पर भी चलता है।

SpiceJet अपने ग्राहकों को दे रही है हॉग-कॉग से दिल्ली की सीधी फीलाइट की सुविधा, ऐसे उठाएं लाभ

RSS Feed Reader एक्सटेंशन

गूगल क्रोम का यह काफी पुराना एक्सटेंशन है। इस एक्सटेंशन को Feeder के नाम से भी पहचाना जाता है। गूगल ने इसमें लाइट और डार्क थीम दी है, जिससे यूजर्स आसानी से न्यूज को रात में भी पढ़ सकते हैं। इसमें RSS और Atom दोनों ही सपोर्ट करते है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story