Logo
election banner
Upcoming TVS Bike and Electric Scooter: टीवीएस अगले साल तीन नई बाइक और स्कूटर लॉन्च करने वाली है। अपकमिंग वाहनों में New TVS Cruiser, TVS Adventure Motorcycle और एक TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल है।

Upcoming TVS Bike and Electric Scooter: टू व्हीलर निर्माता कंपनी TVS Motor अगले साल भारतीय बाजार में 3 शानदार स्कूटर और बाइक लॉन्च करने वाली है। ये सभी व्हीकल दमदार फीचर्स और रेंज प्रदान करेंगे। कंपनी जिन स्कूटर और बाइक को पेश करने की तैयारी कर रही है उनमें New TVS Cruiser और TVS Adventure Motorcycle शामिल है। वहीं, इसमें एक स्कूटर TVS iQube ST है। आइए इन सभी अपकमिंग व्हीकल्स की खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

New TVS Cruiser
टीवीएस की यह क्रूजर बाइक दमदार फीचर्स और शानदार डिजाइन के साथ आएगी। इसकी चेचिस और निकली सीट ग्राहकों को आकर्षित करेगा। फिलहाल इस बाइक से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई लेकिन पूरी उम्मीद है कि यह बाइक अपनी शानदार डिजाइन से लोगों को दीवाना बना देगी। कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर बाइक की सटीक लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है।

TVS Adventure Motorcycle
एडवेंचर मोटरसाइकिल को पसंद करने वाले युवाओं के लिए टीवीएस मोटर ने एक नई एडवेंचर बाइक तैयार की है। अपकमिंग TVS Adventure को ऑफ–रोड एस्केप के लिए डिजाइन किया गया है। इस बाइक में लंबी विंडस्क्रीन लॉन्ग जर्नी के लिए सस्पेंशन, डुअल ABS चैनल, स्विचेबल ट्रेक्शन कंट्रोल जैसे अन्य फीचर्स मौजूद होंगे। इसके अलावा, अपकमिंग बाइक में 313cc की पावरफुल इंजन होगी। TVS इस बाइक को अगले साल लॉन्च करेगी।

TVS iQube ST EV
भारतीय बाजार में टीवीएस एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर भी पेश करने वाला है। कंपनी की यह अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS iQube ST होने वाला है, जो इस लाइनप का टॉप वेरिएंट होगा। अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर (Upcoming Electric Scooter) में 4.56 kWh की पावरफुल ली–आयन बैटरी होगी जो लंबी रेंज प्रदान करेगी। यह स्कूटर फास्ट चार्जिंग कैपेसिटी से लैस होगी और इसकी टॉप स्पीड 82 kmph होगी।

संभावित कीमत
TVS Adventure Motorcycle: 2.15 लाख रुपये
New TVS Cruiser: 1.5 लाख रुपये
TVS iQube ST: 1.25 लाख रुपये

5379487