Logo
election banner
दुनिया की सबसे बड़ी हेलमेट कंपनी स्टीलबर्ड (Steelbird) ने नई ब्रीज ऑन (Breeze ON) सीरीज लॉन्च की है। इस सीरीज के हेलमेट काफी स्टाइलिश हैं। साथ ही, इसे BIS सर्टिफाइट (IS 4151:2015) रेटिंग मिली है।

(मंजू कुमारी)
दुनिया की सबसे बड़ी हेलमेट कंपनी स्टीलबर्ड (Steelbird) ने नई ब्रीज ऑन (Breeze ON) सीरीज लॉन्च की है। इस सीरीज के हेलमेट काफी स्टाइलिश हैं। साथ ही, इसे BIS सर्टिफाइट (IS 4151:2015) रेटिंग मिली है। ब्रीज ऑन हेलमेट की शुरुआती कीमत 2199 रुपए है। कंपनी ने इसे 15 से भी ज्यादा कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि ये हेलमेट दुनियाभर के राइडर्स के लिए सेफ्टी और कम्फर्ट दोनों में नए स्टैंडर्ड सेट करेगा।

थर्मोप्लास्टिक की शैल से तैयार
ब्रीज ऑन हेलमेट को हाई कैपेसिटी वाले थर्मोप्लास्टिक की शैल से तैयार किया गया है। इस हेलमेट में वेंटिलेशन का बहुत ध्यान रखा है। इस हेलमेट का डायनामिक बेहद खास बनाया गया है। इसमें चारों तरफ छोटे-छोटे वेंट्स दिए हैं, जो हेलमेट के अंदर हवा देते हैं और तापमान को कंट्रोल करते हैं। 
खासकर गर्मी के दिनों में इस हेलमेट को पहनने से सिर में पसीना नहीं आएगी। इसे घबराहट नहीं होती और लंबी दूरी भी एकदम आसान हो जाती है।

कई यूजफुल फीचर्स से लैस
इस हेलमेट की सेफ्टी और कुशनिंग की बात करें तो इसमें काफी कम्फर्टेबल कुशन लगाया गया है। ये काफी सॉफ्ट लाइक्रा कपड़े से बनाए गए हैं। ये हेलमेट की मजबूत को बढ़ाते हैं। साथ ही, उसका वजन कम करने में भी मदद करते हैं। इस कपड़े को मजबूत ग्रिप के साथ फिक्स किया गया है। ब्रीज ऑन माइक्रोमीट्रिक बकल, इनर सन शील्ड, इंडस्ट्री लीडिंग वाइजर रैचेट मेकेनिज्म के साथ लैस है। इसे कंडीशन के हिसाब से पूरी तरह बदल सकते हैं।

मल्टी साइज और कलर ऑप्शन
अब बात करें इसके साइज की तो कंपनी ने इसे 580mm से 620mm तक के साइज में लॉन्च किया है। सिर पर इसकी ग्रिप बेहतर है। ये एकदम फिक्स हो जाता है। इसका बेस्ट पार्ट हल्का होने के साथ मजबूत होना भी है। इसमें कई कलर ऑप्शन भी मिलते हैं। इसका ग्लॉसी जैज ब्लू विद व्हाइट कलर बेहद स्टाइलिश नजर आता है। ये आपकी राइडिंग को सेफ के साथ स्टाइलिश भी बनाएगा। कुल मिलाकर कंपनी ने कीमत को देखते हुए इस हेलमेट में काफी कुछ दिया है।
 

jindal steel Ad
5379487