Logo
election banner
Renault Discounts: रेनो मई 2024 में अपनी भारत रेंज पर कैश छूट, एक्सचेंज बेनिफिट, लॉयल्टी बोनस समेत बहुत सारे लाभ दे रहा है।

Renault Discounts: रेनो इंडिया ने अपनी कारों की रेंज के लिए मई 2024 में कारों पर बड़ी छूट की मंजूरी दी है, जिसमें किगर कॉम्पैक्ट एसयूवी, क्विड हैचबैक और ट्राइबर सात सीटर शामिल हैं। कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बेनिफिट्स, लॉयल्टी बोनस के साथ-साथ, इस महीने (मई) खरीददार कॉर्पोरेट और लॉयस्टी बेनिफिट ले सकते हैं। इसके अलावा रेनो उन ग्राहकों को भी अतिरिक्त एक्सचेंज लाभ प्रदान कर रहा है जो ब्रांड की व्हीकल स्क्रैपेज स्कीम का फायदा उठाना चाहते हैं।

रेनो कारों पर इतने रुपए की कर सकते हैं बचत?
डिस्काउंट वारंटी की बात करें तो रेनो किगर, क्विड और ट्राइबर में समेत आप अपनी नई गाड़ी पर अधिकतम 40,000 रुपए की बचत कर सकते हैं। रेनो किगर और रेनो क्विड पर इस महीने 40,000 रुपए तक की छूट मिल रही है। जबकि रेनो ट्राइबर पर कुल 35,000 रुपए का लाभ उठाया जा सकता है। यह डिस्काउंट केवल कुछ निश्चित शहरों में उपलब्ध है और स्टॉक की उपलब्धता के आधार पर अलग-अलग हो सकता है। अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो कृपया अपने स्थानीय डीलर से संपर्क करें।

रेनॉल्ट इंडिया के भविष्य के लॉन्च
कंपनी की ओर से बताया गया है कि रेनो अगले साल डस्टर नेमप्लेट को भारत में वापस लाएगी। डस्टर का लेटेस्ट मॉडल अंतर्राष्ट्रीय बाज़ारों में उतर चुका है, और भारत के लिए इसे निसान-बैज डेरिवेटिव, 7-सीट वेरिएंट मिलेगा। कीमत के हिसाब से बैटरी से चलने वाली क्रेटा ईवी से इसका मुकाबला होगा। इसके अलावा, Kiger कॉम्पैक्ट SUV को आने वाले हफ्तों में एक स्पोर्टी वेरिएंट मिलने की संभावना है। (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम, दिल्ली)

(मंजू कुमारी)

5379487