Logo
election banner
Samsung​​​​​​​ Watch5 Pro LTE: क्या आप भी ब्रांडेड घड़ियों को सस्ते में खरदीने की चाहत रखते है, तो आपके लिए खुशखबरी है। अमेजन की साइट पर सैमसंग की लेटेस्ट Galaxy Watch5 Pro LTE स्मार्टवॉच को तगड़े डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये पूरी 24000 रुपए सस्ती मिल रही हैं।

Samsung Watch5 Pro LTE: क्या आपको भी ब्रांडेड घड़िया पहनने का शौक है और इसलिए आप किसी अच्छे ब्रांड की वॉच को खरीदने का प्लान बना रहे है, तो आपके लिए हम लाएं सैमसंग की एक लेटेस्ट घड़ी। जिसे आप अमेजन से ऑनलाइन खरीद सकते है। ये घड़ी बेहद अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ आती है, जो पहनने पर बेहतरीन स्टालिश लुक देती है। आपको बता दें, हम यहां जिस घड़ी की बात कर रहे है उसका नाम Samsung Galaxy Watch5 Pro LTE है। 

खास बात हैं कि ये ब्रांडेड घड़ी अमेजन पर धांसू डिस्काउंट और एक्स्ट्रा बैंक ऑफर के साथ लिस्ट की गई। आप इस घड़ी को पहनकर क्लासी और एलिगेंट लुक पा सकते है। अमेजन की लिमिटेड टाइम डील में आप इस घड़ी को खरीदकर सीधे 24 हजार रुपए तक की बचत कर सकते है। चलिए एक नजर घड़ी के स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते है। 

Samsung Galaxy Watch5 Pro LTE की कीमत बस इतनी 
अमेजन पर सैमसंग गैलेक्सी की ये लेटेस्ट वॉच 44% के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ खरीद के लिए सिर्फ 30,999 रुपए में उपलब्ध है। इस घड़ी का ओरिजनल प्राइस 54,999 रुपए है, लेकिन डिस्काउंट के साथ आप इस प्रीमियम घड़ी को केवल 30,999 रुपए में खरीद सकते है। साथ ही घड़ी को कुछ चुनिंदा कार्ड से खरीदने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। 

यदि आपके पास इसे खरदीने के लिए तुरंत पैसे नहीं है, तो आप इसे 1,503 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते है। सबसे खास बात हैं कि इसमें 27,550 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया गया है, जिसके बाद तो घड़ी की कीमत और भी कम हो जाती है। हालांकि एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने डिवाइस की कंडीशन पर निर्भर करता है। 

Samsung Galaxy Watch5 Pro LTE की खूबियां 
सैमसंग की इस घड़ी में सबसे खास फीचर स्लीप ट्रैकिंग है। इसके जरिए आप बेडटाइम प्लान कर सकते है और खर्राटे डिटेक्ट करने के साथ आपने कितनी साउंड स्लीप ली का इसका भी पता लगा सकती है। इसमें आप बीआईए (बॉडी कॉम्पोजिशन एनालिसिस) भी माप सकते है, जिससे आप बॉडी में मसल्स वेट और फैच कितना-कितना है इसका पता लग सकते है। 

ये प्रीमियर वॉच 2 कलर वेरिएंट ब्लैक और ग्रे के ऑप्शन में आती है। इस 45MM के बैंड वाली घड़ी में 590 एमएएच की बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग करती है। कंपनी का दावा है कि इसको 30 मिनट चार्ज करने पर ये 45 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है। इसमें ऑप्टिकल हार्ट सेंसर जैसा खास फीचर भी दिया गया है, जो आपको हार्ट की सही जांच करके आपको कार्डियोवस्कुलर हेल्थ से जुड़े अपडेट देता है।  

इसमें फिटनेस ट्रैकिंग के लिए भी 90 से अधिक फीचर दिए गए है। इनके जरिए आप जान सकेंगे की आपने कितना वर्कआउट किया और किस  वर्कआउट के कारण कितनी कैलोरी बर्न हुई है। सैमसंग की इस घड़ी में सेफायर क्रिस्टल डिस्प्ले है, जो अन्य स्मार्ट वॉच से 1.6 टाइम्स ज्यादा मजबूत है और इसके कारण इसमें जल्दी स्क्रैच नहीं पड़ेंगे। 

jindal steel Ad
5379487