Logo
election banner
Flipkart sale: फ्लिपकार्ड पर सोनी के Alpha ILCE-6600 APS-C Mirrorless को 38 प्रतिशत की तगड़ी छूट के साथ लिस्ट किया गया है। ये कैमरा हाई क्वालिटी की 4K QHD वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ आता है। नीचे इसकी डिटेल दी गई है।

Flipkart sale: क्या भी किसी बजट फ्रेंडली और दमदार क्वालिटी वाले कैमरे को खरीदने का प्लान बना रहे है, तो आपके लिए खुशखबरी है। हम आपके लिए एक बेहतरीन क्वालिटी वाला SONY Alpha ILCE-6600 APS-C Mirrorless कैमरे को लेकर आए है। ये कैमरा फोटोग्राफी का शौक रखने वाले हो या फिर प्रोफेशनल फोटोग्राफर दोनों के लिए ही एकदम परफेक्ट है। नीचे इस कैमरे की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में दिया गया है। 

SONY Alpha ILCE-6600 APS-C Mirrorless कैमरे की कीमत 
फ्लिपकार्ड की डिस्काउंट डेज सेल में सोनी के इस कैमरे को 38% के जबरदस्त डिस्काउंट के साथ 76,990 रुपए में लिस्ट किया गया है। इस कैमरे का ओरिजनल प्राइस 1,24,990 रुपए है, जिसे डिस्काउंट के साथ आप केवल 76,990 रुपए में खरीद सकते है। साथ ही इस कैमरे को SBI बैंक के कार्ड से खरीदने पर आपको 500 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। 

ये भी पढ़ेः- Vivo T3x 5G Second Sale: बुधवार को होगी वीवो के इस धाकड़ फोन की दूसरी सेल, मिलेगा बंपर डिस्काउंट; जानें नई कीमत 

खास बात हैं कि इस कैमरे पर कंपनी अलग से एक्सचेंज ऑफर भी दे रही हैं। कैमरे पर 50,000 रुपए तक का तगड़ा एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। हालांकि एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने डिवाइस की कंडीशन पर निर्भर करता है। 

ये भी पढ़ेः- Solar Fan: ₹499 का ये डिवाइस भीषण गर्मी में भी कार को रखेगा शिमला जैसा ठंडा, जानें स्पेसिफिकेशन 

 SONY Alpha ILCE-6600 APS-C Mirrorless कैमरे के स्पेसिफिकेशन 
सोनी एल्फा के इस कैमरा में CMOS सेंसर लगा है। इस कैमरे में 4K HDR (HLG)2 मूवी शूटिंग, अल्ट्रा फास्ट  AF, रियल-टाइम ट्रैकिंग और एआई जैसे खास फीचर्स दिए गए है। ये कैमरे 24.2 मेगापिक्सल के साथ आता है। यह कैमरा हाई क्वालिटी की जेड बैटरी के साथ आता है, जिससे आप बिना किसी झंझट के लंबे समय तक शूटिंग कर सकते हैं। ये कैमरा 2 साल की वारंटी के साथ आता है। 

ये भी पढ़ेः- जबरदस्त ऑफर! महज ₹9,999 में मिल रहा Oppo का 5000 mAh बैटरी वाला तगड़ा स्मार्टफोन; जानें स्पेसिफिकेशन  

jindal steel Ad
5379487