Logo
election banner
हरियाणा के भिवानी में दो दिन पहले गायब हुए युवक की नहर में तलाश करने को लेकर परिजनों ने रोड जाम कर दिया। करीब 8 घंटे जाम के बाद परिजनों ने पुलिस के आश्वासन पर जाम खोला। नहर में एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाते हुए शव को बरामद किया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

Bhiwani: दो दिन पहले गायब हुए युवक की बरामदगी की मांग को लेकर ब्रह्मा कॉलोनी की महिलाओं ने तोशाम बाईपास को जाम कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने करीब आठ घंटे तक रोड जाम रखा। पुलिस के आश्वासन के बाद ही जाम खोला गया। युवक के परिजनों ने शहर के कुछ युवकों पर नहर में डालने व पुलिस पर कार्रवाई में ढिलाई बरतने का आरोप लगाया। परिजनों को नहर किनारे पर युवक की चप्पल व कपड़े मिले है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। दूसरी तरफ पुलिस की सूचना के बाद सिंचाई विभाग ने नहर में पानी कम करवा दिया और गोताखोर की मदद से नहर में युवक की तलाश शुरू कर दी।

युवक की बरामदगी को लेकर सड़क पर बैठे परिजन

जानकारी अनुसार युवक की बरामदगी को लेकर परिजन वीरवार सुबह सड़क के बीच बैठ गए। इसके कारण रोड पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतार लग गई। जाम की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिलाओं से जाम हटाने के लिए कहा, लेकिन महिलाओं ने जाम हटाने से साफ इनकार कर दिया। महिलाओं का तर्क था कि जब तक युवक की बरामदगी नहीं हो जाती। तब तक वे सड़क पर ही बैठी रहेंगी। इस दौरान महिलाओं ने जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। बताया जा रहा है कि नहर किनारे युवक की चप्पल व कपड़े मिले है। परिजनों ने गांव के ही कुछ युवकों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

क्या कहते है पुलिस अधिकारी

शहर थाना पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके पास सूचना पहुंचते ही वे मौके पर पहुंचे। बुधवार शाम को अंधेरा होने की वजह से नहर में सर्च अभियान नहीं चल पाया। उन्होंने कल शाम को सिंचाई विभाग को नहर का पानी बंद करने के लिए लिखित तौर पर शिकायत भेज दी थी। नहर में पानी कम होना शुरू हो गया है। पानी कम होते ही फिर से सर्च अभियान चलाया जाएगा। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है। युवक के जिंदा या मृत मिलने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल पुलिस युवक की बरामदगी में जुटी है।

एसडीआरएफ की टीम ने नहर में युवक को खोजने का शुरू किया अभियान

महिलाओं के रोड जाम के बाद एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। टीम ने जुई नहर में युवक को खोजने का कार्य शुरू किया। सबसे पहले टीम के सदस्यों ने नहर पर बने पम्प हाऊसों पर पहुंचकर शव की जांच की, लेकिन वहां पर नहीं मिला। उसके बाद टीम ने जिस स्थान पर युवक के कपड़े व चप्पल मिली थी, उस जगह से अभियान शुरू किया तो बताते है कि करीब 300 मीटर की दूरी पर युवक का शव मिला है। फिलहाल पुलिस शव को पानी से बाहर निकालने में जुटी हुई है।

jindal steel Ad
5379487