Logo
election banner
German Shepherd Dog Attack: गाजियाबाद की अजनारा इंटीग्रिटी सोसायटी से सामने आया है, जहां जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने छह साल की मासूम बच्ची पर हमला कर उसे घायल कर दिया। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

German Shepherd Dog Attack: दिल्ली-एनसीआर में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। कभी लावारिस कुत्ते तो कभी पालतू कुत्ते आम लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। ताजा मामला गाजियाबाद की अजनारा इंटीग्रिटी सोसायटी से सामने आया है, जहां जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने छह साल की मासूम बच्ची पर हमला कर उसे घायल कर दिया। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बच्ची के हाथ और कमर पर कुत्ते के काटने के घाव है। पीड़िता की मां ने इस घटना की शिकायत पास के थाने में दर्ज कराई है। 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक लड़की कुत्ते को सोसायटी में घूमा रही है। इसी दौरान बच्ची अपनी साइकिल चला रही थी, तभी अचानक से जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते ने मासूम पर हमला कर दिया। हालांकि, कुत्ते की मालकिन ने अपने कुत्ते को दूर करने की कोशिश की, लेकिन वह भी गिर गई और कुत्ते ने लड़की पर हमला कर दिया। 

छह साल की मासूम पर जर्मन शेफर्ड का हमला 

पीड़ित मां की शिकायत में कहा गया है कि एक युवती अपने पालतू कुत्ते को घुमा रही थी। इसी दौरान उसके कुत्ते ने उसकी 6 साल की बच्ची पर हमला कर दिया। बच्ची के हाथ और कमर पर कुत्ते के काटने के निशान बन गए। कुत्ते के मालकिन ने किसी भी तरह के नियम का पालन नहीं किया हुआ था। सोसायटी में कुत्ते को अंदर घुमाते समय उसके मुंह पर कोई मास्क भी नहीं था। 

कुत्ते मालकिन के खिलाफ केस दर्ज 

पुलिस ने कुत्ते मालकिन के खिलाफ आईपीसी की धारा 289 के तहत केस दर्ज किया है। कुत्ते मालिक से पूछताछ की जा रही है। इस मामले पर एसीपी रवि कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच के आधार पर ही आगे कुछ कहा जाएगा। कुत्ते मालिक से पूछताछ की जा रही है। 

5379487