Logo
election banner
Delhi Police Encounter: उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में आज सुबह पुलिस और अपराधी के बीच जमकर गोलियां चलीं। इसके बाद पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी उमर के पैर में गोली लगी है।

Delhi Police Encounter: देश की राजधानी दिल्ली के एक बार फिर से गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी है। दरअसल, उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में आज सुबह पुलिस और अपराधी के बीच जमकर गोलियां चलीं। इसके बाद पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी उमर के पैर में गोली लगी है। इस एनकाउंटर के दौरान लोग सहम गए।

न्यू उस्मानपुर में आज सुबह एनकाउंटर 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आज यानी गुरुवार सुबह सूचना मिली थी कि हत्या का आरोपी उमर दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तलाशी शुरू कर दी। इस दौरान जब पुलिस को हत्या का आरोप उमर नजर आया तो उसे रुकने के लिए कहा, इसके बाद आरोपी ने गोली चलाना शुरू कर दिया और भागने की कोशिश की। इस मामले में सीलमपुर थाना पुलिस ने एक्शन लिया है। आरोपी उमर दिल्ली का रहने वाला है। उमर सुबह बाइक पर घूम रहा था।

इस दौरान जवाबी कार्रवाई में उमर के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि उमर के खिला हत्या, हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से कारतूस और पिस्टल भी बरामद भी की है। फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

मुठभेड़ में कोई भी पुलिसकर्मी जख्मी नहीं

सीलमपुर इलाके में हुई मुठभेड़ में कोई भी पुलिसकर्मी जख्मी नहीं हुआ है। पुलिस ने घायल अपराधी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे छुट्टी दे दी थी। पुलिस का कहना है कि हम उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड के लिए भेजेंगे। अभी शादाब की गिरफ्तारी होने बाकी है। इसे भी हम जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

jindal steel Ad
5379487