Logo
election banner
अभिनेता आमिर खान और रानी मुखर्जी लंबे समय बाद साथ देखे गए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने आमिर के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की है। साथ ही आमिर के बेटी-दामाद आयरा-नुपुर से भी उन्होंने मुलाकात की जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं।

Aamir Khan- Rani Mukerji : 'गुलाम', 'तलाश' और 'मंगल पांडे: द राइजिंग' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके बॉलीवुड स्टार्स आमिर खान और रानी मुखर्जी की ऑनस्क्रीन जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है। दोनों सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। आमिर और रानी मुखर्जी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। इसका एक सबूत हाल ही में देखने को मिला है। दरअसल रानी लंबे समय बाद आमिर के साथ नजर आईं हैं। 

आमिर से मिलने पहुंची रानी
हाल ही में, एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने आमिर खान के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की है। इतना ही नहीं, उन्होंने आमिर के बेटी-दामाद आयरा खान और नुपुर शिखरे के साथ भी टाइम स्पेंड किया है। स्टार्स की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसे देख फैंस उनकी जोड़ी को याद कर बैठे। आयरा ने तस्वीरों में बताया कि रानी से उनकी मुलाकात बहुत समय बाद हुई है।

Rani Mukerji meets Aamir Khan
Instagram

आयरा ने शेयर की सेल्फी
आमिर की बेटी आयरा खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रानी मुखर्जी के साथ की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में आयरा, आमिर खान, रानी मुखर्जी और नुपुर शिखरे सेल्फी के लिए पोज करते नजर आ रहे हैं। तो वहीं आयरा ने रानी के साथ दो सेल्फी भी शेयर की हैं। फोटो में रानी ब्राउन आउटफिट के साथ ओवरसाइज्ड ग्लासेस पहने नजर आ रही हैं। वहीं आमिर ब्लू पैंट और कुर्ता पहने कैजु्अल लुक में दिख रहे हैं। आयरा-नुपुर भी कैजुअल कपड़ों में देखे जा सकते हैं। इन तस्वीरों से साफ पता चलता है कि रानी और आमिर शुरुआती दिनों से ही काफी अच्छे दोस्त रहे हैं।

Rani Mukerji
Instagram

आयरा-नुपुर की शादी
फैंस भी इस मोमेंट को देख पुरानी यादों में चले गए और पर्दे पर उनकी जोड़ी को मिस कर बैठे। बता दें, साल 2024 के शुरुआत में आमिर खान ने अपनी बेटी आयरा खान की शादी बड़े ही धूम धाम से की थी। फंक्शन में मुकेश और नीता अंबानी भी शामिल हुए थे। जिसके बाद रिसेप्शन पार्टी में तमाम सेलेब्स को देखा गया था। 

jindal steel Ad
5379487