Logo
election banner
Amazon Sale: अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में सिल्क, जॉर्जेट और नेट की साड़ियों को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। आज हम यहां बढ़िया क्वालिटी और बजट फ्रेंडली साड़ियों का कलेक्शन लेकर आए है। इन क्लासी और सिंपल साड़ियों का आप डेली यूज में और किसी विशेष पार्टी या फिर शादी-ब्याह में भी पहन सकते है।

Amazon Sale: क्या आप भी अपने भाई-बहन या चाचा-मामा की शादी में पहनने के लिए एक अच्छी और बजट में साड़ी की तलाश कर रहे है? अगर हां, तो आपकी तलाश खत्म करने के लिए आज हम यहां अमेजन की सेल से बेहद खूबसूरत साड़ियों का कलेक्शन लेकर आए हैं। ये साड़िया बेहद ही सुंदर और अट्रैक्टिव कलर में आ रही हैं।

खास बात है कि ये इनकी कीमत भी 500 रुपए से भी कम है। ये बहुत ही लाइटवेट साड़िया है। इन साड़ियों को आप आसानी से कैरी कर सकती है। चलिए जानते है इन साड़ियों की कीमत और फेवरेक के बारें में...

इन 5 साड़ियों को पहनकर आपकी खूबसूरती में लगेंगे चार चाँद 

BELLUXA Women's Jacquard Japan Silk Saree 
ये साटन सिल्क कपड़े की साड़ी अमेजन पर 50% के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ 499 रुपए में मिल रही हैं। ये साड़ी अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस के साथ आती है, जिसकी लंबाई 0.80 मीटर है। इस साड़ी की टोटल लंबाई 5.50 मीटर है। ये साड़ी ब्लू, पिंक, रेड, ब्लैक जैसे अटरेक्टिव कलर्स में मौजूद है। इस ट्रेडिशनल साड़ी को आप कहीं भी किसी भी प्रोग्राम में कैरी कर सकती है। 

Bollyclues Women's Mono Net Solid Ruffle Saree
Mono Net Solid Ruffle Saree ये हमारी लिस्ट की दूसरी साड़ी है, जिसकी कीमत महज 399 रुपए है। यह एक नेट की साड़ी है, जिसमें बॉर्डर पर रफल सॉलिड डायमंड लगे हुए है। इसका कलर पिंक है, जो लड़कियों को बेहद पसंद होता है। इस कलर को पहनने के बाद लड़कियां किसी शहजादी से कम नहीं लगती है। ये कलर सभी स्किन टोन पर अच्छा लगता है। इसके साथ एक ब्रॉक्ड ब्लाउट आता है। 

Yashika Women's Alia Bhatt Trendy Faux Georgette Multi Color Saree
ट्रेंडी आलिया भट्ट साड़ी काफी पॉपुलर है। आलिया भट्ट की फिल्म राजा रानी से फेमस हुई इस साड़ी को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। यह प्लेन मल्टीकलर साड़ी है। इसका फेवरेक Faux जॉर्जेट है। इसकी लंबाई 5.25 है और इसके साथ में 0.75 मीटर का ब्लाउज भी आता है। 

Sidhidata Women's Plain Pure Georgette Saree 
सिध्दांता की इस सिंथेटिक साड़ी का कपड़ा जॉर्जेट है। इसमें आपको 12 कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्हाइट, नेवी ब्लू, ग्रीन, रेड, ग्रे, मरून जैसे क्लासी कलर दिए गए है। ये अमजन पर 85% की तगड़े डिस्काउंट के साथ 449 रुपए में खरीदी के लिए उपलब्ध है। इसकी लंबाई 6.2 हैं, जिसमें ब्लाउज पीस भी शामिल हैं। 

Yashika Women's Georgette Saree With 
अमेजन पर ये साड़ी 389 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। ये जॉर्जट कपड़े के साथ आती है। इसकी लंबाई 5.20 मीटर है। इसके साथ 0.80 मीटर का वेलवेट ब्लाउज आता है। 


 


 
 

5379487