Logo
election banner
Mathura Rally Amit Shah Security Lapse: गृहमंत्री अमित शाह शनिवार शाम उत्तर प्रदेश के मथुरा में भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे। यहां उनके मंच पर अचानक आग लग गई।

Mathura Rally Amit Shah Security Lapse: उत्तर प्रदेश के मथुरा में शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। उनके पहुंचने से चंद सेकेंड पहले मंच पर लगे साउंड सिस्टम के तारों में आग लग गई। आग की चिंगारी देख हर कोई हड़बड़ा गया। हालांकि, कोई नुकसान नहीं हुआ। सुरक्षाकर्मियों में तत्परता दिखाते हुए फायर सिस्टम से आग बुझाई। 

कार्यक्रम में मौजूद सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि गृहमंत्री जी की सभा में पंडाल में लगी एलईडी लाइट में स्पार्क हुआ था, जिससे आग की लपटें भी उठीं, लेकिन फायर सेफ्टी उपकरणों की मदद से तत्काल आग पर काबू पा लिया गया। किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ। 

पीएम मोदी पर नहीं भ्रष्टाचार का आरोप
मथुरा की सभा में गृह मंत्री अमित शाह ने जनता से अपील करते हुए कहा, आपके सामने एक तरफ गरीब परिवार का बेटा नरेंद्र मोदी और दूसरी तरफ राहुल गांधी हैं, जो मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं। नरेंद्र मोदी 23 साल गुजरात के सीएम रहे, लेकिन भ्रष्टाचार का एक आरोप नहीं है। कांग्रेस ने 12 लाख करोड़ का भ्रष्टाचार किया है। पूरी खबर पढ़ें...​​​​​ 

INDIA गठबंधन में अंतर्विरोध बहुत : जयंत 
मथुरा की सभा में RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने विपक्ष पर निशाना साधा। कहा, अंदर ही अंदर INDIA गठबंधन के लोगों को भी पता है कि वह हार रहे हैं। जनता के बीच झूठे दावे पेश करते हैं, लेकिन उनके यहां वाकई में अंतर्विरोध बहुत है। न नेता एकमत हैं और न देश के लिए कोई एजेंडा है। नकारात्मक बातें और भय का माहौल बनाकर वोट बटोरना चाहते हैं। 
 

5379487