Logo
election banner
Riyan Parag: रियान पराग ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 77 रन की पारी खेली थी। इसके बावजूद वो टीम को जीत नहीं दिला पाए। उन्होंने मैच के बाद अपनी बल्लेबाजी को लेकर बड़ी बात कही।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के एक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 1 रन से मैच गंवाना पड़ा। इस मुकाबले में 202 रन के टारगेट का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम 7 विकेट पर 200 रन बना सकी। इस बार भी रियान पराग राजस्थान के लिए संकटमोचक बने। रियान ने 49 गेंद में 77 रन की पारी खेली। हालांकि, वो टीम को जीत नहीं दिला पाए। मैच के बाद उन्होंने कहा कि हारना किसी को पसंद नहीं होता है। लेकिन, मैच रोमांचक रहा। 

मैच के बाद रियान पराग ने कहा, "मुझे लगता है कि यह हमारे लिए बस एक खराब मैच रहा। हमने संभवत: 2-3 ओवर में कुछ गलतियां की और इसके कारण हमें मैच गंवाना पड़ा।" रियान ने यशस्वी जायसवाल के साथ अच्छी साझेदारी की थी। उन्होंने इस पार्टनरशिप को लेकर कहा कि हमने बहुत कैलुलेटिव क्रिकेट खेली। फिर अगर टी नटराजन के खिलाफ स्कूप शॉट की अगर बात करें तो वो लगातार अच्छी स्लो बाउंसर फेंक रहे थे। इसलिए मैंने अलग तरह से बल्लेबाजी की कोशिश की। फिर उन्होंने यॉर्कर फेंकी और मैंने स्कूप शॉट खेला। 

अब सही वजह से लोग नाम ले रहे: रियान
रियान ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर आगे कहा, "अभी काफी सुधार करना है। कोई परफेक्ट नहीं हो सकता है। मैं अपनी गलतियों से ही सीख रहा हूं। अब खुशी है कि लोग सही वजहों से नाम ले रहे हैं। इसलिए मैं बहुत ज्यादा नहीं सोच रहा हूं। मैं टीम के लिए खुश हूं। हमने आईपीएल 2024 में अभी तक अच्छी क्रिकेट खेली है। टीम अंक तालिका में टॉप पर है। हम इसी लय को बरकरार रखेंगे।"

1 रन से राजस्थान हारा
मैच की अगर बात करें तो हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रेविस हेड (58),  नीतीश कुमार रेड्डी (76) की पारी की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट पर 201 रन बनाए थे। जवाब में राजस्थान रॉयल्स के लिए यशस्वी जायसवाल ने 40 गेंद में 67 रन की पारी खेली। वहीं, निचले क्रम में आकर रियान पराग ने भी 49 गेंद में 4 छक्कों और 8 चौकों की मदद से 77 रन बनाए थे। हालांकि, इन दोनों के अर्धशतक भी राजस्थान को जीत नहीं दिला पाए। 

5379487