Logo
election banner
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डिवॉर्स पेपर वाली बात सुनने के बाद विद्या रूही को घर से बाहर निकालेगी। वहीं दादी-सा और विद्या के फैसले बाद पूरा परिवार गणगौर की तैयारियो में जुट जाएगा।

YRKKH Spoiler 18 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों रूही की वजह से अभिरा और अरमान के रिलेशनशिप में एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि विद्या और अभिरा मसूरी को लेकर बात कर रहे होते है। तभी गलती से अभिरा के मुंह से डिवॉर्स पेपर वाली बात निकल जाती है और ये बात सुनकर विद्या भड़क जाती है। जिसके बाद सीधे जाकर रूही को थप्पड़ जड़ देती है। 

रूही को घर से बाहर निकालेगी विद्या
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही को थप्पड़ जड़ने के बाद विद्या उससे पूछेगी कि ''ये पेपर लेकर तुम मसूरी क्यों गई थी।'' लेकिन वो कुछ नहीं बोलेगी। तभी विद्या फैसला लेगी कि गणगौर पूजा तक रूही अपने मायके रहेगी। वहीं विद्या उसका समान पैक करके उसे बाहर भेजेने लगेगी। इतने में वहां दादी-सा आ जाएंगी और उसे जाने से रोक लेंगी। जिसके बाद विद्या दादी-सा से पूछेगी कि ''आप ये तो दीजिए आप कहां गई थी'' लेकिन दादी-सा कुछ बहाना बता देंगी और सच नहीं बोलेंगी। 

गणगौर सेलिब्रेट करने का फैसला लेंगी दादी-सा और विद्या
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा और विद्या गणगौर का प्लान करेंगे। जिसके बाद अगले दिन सुबह दादी-सा और विद्या गार्डन में आकर सबको बताएंगे कि ''सब जल्दी से तैयार हो, आज घर में गणगौर पूजा होगी।'' तभी अभिरा पूछेगी कि ''ये गणगौर क्या होता है, और आप लोग इतने देर से गणगौर-गणगौर कर रहे है, ये कोई पार्टी है क्या?'' उसकी यह बात सुनकर सब हंसने लगेंगे। इस बीच दाद-सा उसे बताएंगी कि ''गणगौर पूजा में नए जोड़े  शिव-पार्वती का आर्शीवाद लेते है।'' दादी-सा आगे कहेंगी कि ''तुम चाहती हो ना, कि तुम्हें और अरमान को उनका आर्शीवाद मिले, तो जाओ जल्दी रेडी हो जाओ।'' दादी-सा की ये बात सुनकर रूही को जलन होने लगेगी। 

5379487