Logo
election banner
देशभर में 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोटिंग शुरू हो गई है। इस दौरान तमिलनाडु में शुरू हुए मतदान में शुक्रवार सुबह रजनीकांत, धनुष, कमल हासन समेत साउथ के कई दिग्गज कलाकार वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे।

Lok Sabha Elections 2024: देश में लोकसभा चुनाव का आगाज हो गया है। 19 अप्रैल लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोटिंग शुरू हो गई है। शुक्रवार को देश के 21 राज्यों में पहले चरण के लिए वोटिंग की जा रही है। इसी बीच तमिलनाडु में शुरू हुए मतदान में साउथ इंडस्ट्री के कई सितारे अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए मतदान करने पोलिंग बूथ पर पहुंचे।

रजनीकांत ने डाला वोट
साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने शुक्रवार को चेन्नई में वोट डाला। एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में रजनीकांत मतदान कर करते देखे जा सकते हैं। उन्होंने चेन्नई के स्टेला मैरिस कॉलेज में वोट डाला। थलाइवा वाइट टी-शर्ट पहने नजर आए। उन्होंने वोट डालने के बाद मीडिया के सामने पोज भी दिया और लोगों से वोट डालने की अपील की।

मतदान केंद्र पहुंचे कमल हासन
अभिनेता कमल हासन भी शुक्रवार को मतदान करते नजर आए। उन्होंने चेन्नई के कोयम्बेडु पोलिंग बूथ पर जाकर वोट डाला जिसका वीडियो भी सामने आया है। 

इसके अलावा साउथ स्टार धनुष को भी देश के प्रति जिम्मेदारी निभाते देखा गया। वह सुबह चेन्नई के अल्वरपेट पोलिंग बीथ पर पहुंचे।

एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने भी सुबह तमिलनाडु में वोट डाला। एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के साथ हिंदी फिल्म 'खट्टा मीठा' में काम किया है। 

साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार ने भी वोट डाला। 52 वर्षीय एक्टर ने दक्षिण चेन्नई के तिरुवन्मियूर में एक मतदान केंद्र पहुंचकर वोट दिया। 

 

 

 

5379487