Breaking News
Top

ढिंचक पूजा का 'आफरीन वेबफा है' सुनकर सिर पकड़ लेंगे, बिग बॉस में पहुंची ये लड़की

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 23 2017 6:02PM IST
ढिंचक पूजा का 'आफरीन वेबफा है' सुनकर सिर पकड़ लेंगे, बिग बॉस में पहुंची ये लड़की

यूट्यूब पर अपने गानों से सनसनी मचाने वाली सिंगर ढिंचैक पूजा का एक और नया गाना धूम मचा रहा है। ढिंचैक ने नया गाना आफरीन फातिमा बेवफा है बनाया है जिसमें वह रैप करती दिख रही हैं।

सेल्फी गाने से यूट्यूब पर हिट हुई दिल्ली की रहने वाली 23 साल की है। ढिंचैक पूजा यूट्यूब की स्टार बन चुकी हैं। उनके गाने पर लाखों व्यूज आते हैं। ढिंचैक पूजा का पहला गाना स्वैग वाली टोपी था। ये गाना ठीक-ठाक था लेकिन सेल्फी मैंने ले ली आज ने तो जैसे यूट्यूब पर आते ही आग लगा दी। ये गाना तुरंत हिट हो गया।

फिलहाल ढिंचैक बिग बॉस अॉडिशन वीडियो और अपने नए गाने के कारण सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि ढिंचैक पूजा बिग बॉस के घर पहुंच गई हैं। ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस के ग्यारहवें सीजन में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। उनके घर में पहुंचते ही घरवालों समेत सोशल मीडिया पर लोगों के अजीबोगरीब रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं।

किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि इतना बेसुरा गाने वाली एक लड़की बिग बॉस के घर पहुंच गई है। उनके बिग बॉस के ऑडिशन का एक वीडियो भी वायरल हो गया है जो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है।

इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि ढिंचैक पूजा बिग बॉस के ग्याहरवें सीजन में दिखाई देंगी लेकिन प्रीमियर पर वो नजर नहीं आईं।

इसके बाद से लगा कि पूजा बिग बॉस का पार्ट नहीं बनेंगी, लेकिन रविवार रात वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर ढिंचैक पूजा ने सभी को चौंका दिया है। बिग बॉस का हिस्सा बनते ही उनके बारे में कई बातें सामने आ रही हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dhinchak pooja afreen fatima bewafa hai and big boss audition video viral

-Tags:#dhinchak pooja#afreen fatima bewafa hai#big boss audition#video viral
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo