Logo
election banner
डॉक्टर ने जंगल में दो वर्ष पहले एक नाबालिग युवती के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर उनके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा । 

जितेंद्र सोनी - जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के मोबाइल मेडिकल यूनिट संचालित योजना में पदस्थ डॉक्टर इलिया नायक का घिनौना चेहरा सामने आया है । बता दें कि, इस डॉक्टर कोतबा चौकी थाना बागबहार के अंतर्गत भालूखार के जंगल में दो वर्ष पहले एक नाबालिग युवती के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर उनके साथ लगातार दुष्कर्म करता है। इसी बीच नाबलिग प्रेगनेंट हो गई थी । जिसे आरोपी डॉक्टर ने नाबालिग को गर्भपात करा दिया। इसके बाद नाबालिग ने जैसे -तैसे हिम्मत जुटा कर इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई । पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत कार्रवाई कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया। 

दोस्ती, झांसा और रेप

वहीं कुछ दिन पहले जशपुर जिले से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। जहां एक युवक ने नाबालिग को अपने जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक का नाम फूल सिंह रौतिया है। वह ग्राम सेन्द्रीमुंडा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि, युवक ने पहले नाबालिग के साथ दोस्ती की फिर दोनों एक-दूसरे से बात करने लगे। इसके बाद युवक ने नाबालिग को अपने जाल में फंसा लिया और उससे शादी करूगां कहकर दुष्कर्म किया। 

और फिर मुकर गया युवक

जब नाबालिग लड़की ने युवक से शादी करने के लिए कहा तो युवक हर बार न कहाकर टलता रहता था। नाबालिक ने जब युवक पर शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक तुरंत मुकर गया। इसके बाद पीड़िता ने बीते दिन पहले इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

5379487