Logo
election banner
UK के एक कपल ने साल 1966 में बना बनाया घर ख़रीदा था। हाल ही में घर की मरम्मत करवाते समय घर में एक रहस्यमयी जगह पर एक चांदी का सूटकेस मिला। जिसे खोलने पर दिखा तो वो हैरान हो गए। 

UK News: देश दुनिया में कई लोगों को अपने पुराने घरों से कीमती खजाना मिलता है। तो कई लोगों को ऐसा कुछ मिलता है, जिससे उनकी पूरी जिंदगी ही बदल जाती है। वहीं यूके में ऐसा ही कुछ हुआ है। यहां एक कपल अपने घर का रिनोवेशन करा रहा था और मरम्मत के दौरान उन्हें दीवार के अंदर एक पुराना चांदी का सूटकेस मिला, जब सूटकेस खोला गया तो इस जोड़े की आंखें फटी की फटी रह गई।

रिनोवेशन के दौरान मिली एक रहस्यमयी जगह
सोशल मीडिया में @stonestack_rennovation नाम के एक कपल ने अपने घर की रिनोवेशन के दौरान हुई दास्तां के साथ कई ऐसे खुलासे किये हैं, जो हैरान करने वाले हैं। इस कपल के अनुसार उन्होंने साल 1966 में पहले से बना हुआ एक घर खरीदा था। लेकिन जब उन्होंने अपने नए घर को आधुनिक बनाने का काम शुरू किया तो उन्हें एक ऐसी जगह मिली, जिसमें अंदर जाने के लिए दो दरवाजे और एक पर्दा था।

महिला को मिला चांदी का सूटकेस
वायरल क्लिप में 1.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। महिला को लगा कि यह स्टोर रूम है, जिसका एक हिस्सा बंद है। महिला ने इसे दोबारा देखने के लिए अपनी टॉर्च का इस्तेमाल किया और वो ये देखकर दंग रह गई कि वहां पर एक चांदी का सूटकेस है।

सूटकेस में मिली डरावनी चीज
महिला ने बताया कि वहां न कोई गंध थी और न ही मक्खियां इसलिए उसे लग गया था कि वो डेडबॉडी नहीं है। महिला के मुताबिक उसका कुत्ता वहां रखे सामान को देखकर डर गया था। इसके बाद उन्होंने सूटकेस को खींचा और खोला जिसके अंदर कुछ और मिठाइयां और एक छोटा सूटकेस और रखे थे। इसके बाद इस कपल ने उस छोटे सूटकेस को खोला और अचरज में आ गए जब वहां इन्हें एक डरावनी गुड़िया मिली। कपल के अनुसार भले ही ये किसी डरावनी फिल्म का सीन न रहा हो लेकिन गुड़िया रौंगटे खड़े करने वाली थी।  

कई यूजर ने बताया घर पर शैतानी साया
ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। वहीं वीडियो पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई यूजर इस पूरी घटना को काले जादू से जोड़ रहे हैं तो वहीं ऐसे भी यूजर्स हैं जिनका मानना है कि इस घर पर शैतानी साया है। वहीं एक यूजर ने कपल को सुझाव दिया कि जितना जल्दी हो सके वो इस घर को बेच दें। 

5379487