Logo
election banner
Sydney Multiple Stabbings: सिडनी के वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन मॉल में शनिवार, 13 अप्रैल को चाकूबाजी की घटना हुई। 5 लोगों की मौत हुई है। जबकि घायलों की सटीक संख्या का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। मौके पर जांच जारी है। मॉल को खाली करा लिया गया है।

Sydney Multiple Stabbings: ऑस्ट्रेलिया के शहर सिडनी के शॉपिंग मॉल में शनिवार, 13 अप्रैल की दोपहर चाकूबाजी की घटना हुई। जिसमें 5 लोगों के मारे जाने की खबर है। कई अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह सनसनीखेज वारदात वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन मॉल की है, जो लोगों खचाखच भरा हुआ था। 

न्यू साउथ वेल्स एम्बुलेंस ने एएफपी को बताया कि पुलिस ने हमलावर शख्स को गोली मार दी है। गोली मारे जाने से पहले उसने एक महिला, उसे बच्चे और दुकानदारों को अपना निशाना बनाया। वारदात के बाद मॉल को बंद कर दिया गया है और पुलिस ने लोगों से इस क्षेत्र से दूर रहने का आग्रह किया है। हमलावर का इरादा क्या था, यह भी उसके मारे जाने से पता नहीं चल सका है। 

कई लोगों ने सुपरमार्केट में छिपकर बचाई जान
प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। खरीदार सुरक्षित स्थानों की ओर भाग रहे थे और पुलिस इलाके को सुरक्षित करने की कोशिश कर रही थी। कई लोगों ने एक सुपरमार्केट में शरण ली, जहां वे लगभग एक घंटे तक रहे। पूरा इलाका पुलिस के सायरन और हेलीकाप्टरों की आवाज से गूंज उठा।

स्थानीय मीडिया द्वारा जारी फुटेज में एक व्यक्ति को बड़े चाकू के साथ शॉपिंग सेंटर के चारों ओर भागते हुए दिखाया गया है। जबकि घायल लोग फर्श पर पड़े हुए हैं। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने बताया कि चाकूबाजी में चार लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट की पुष्टि के लिए पुलिस से तत्काल संपर्क नहीं हो सका। 

5379487