Logo
election banner
Wild Buffalo Attack On Lion : जंगली भैंसों के झुंड ने शेर को हालत ऐसी कर दी कि वह भैंसों के बीच से भाग खड़ा हुआ। शेर को भैंसों ने उठा-उठाकर इतनी बार जमीन पर पटका कि वो हैरान परेशान हो गया। पहली बार जंगल का राजा कहे जाने वाले शेर को इतना बेबस देखा। 

Wild Buffalo Attack On Lion : आपने एक कहावत जरूर सुनी होगी कि जंगल का राजा शेर होता है लेकिन हम आपको एक नजारा ऐसा भी दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप इस कहावत पर यकीन नहीं कर पाएंगे। आमतौर पर ऐसा होता है कि शेरों को देखते ही भैंसे भागने लगते हैं, ताकि वो उनका शिकार न कर सके, लेकिन वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में एक शेर जमीन पर पड़ा हुआ है और उसके चारों और जंगली भैंसों का झुंड खड़ा है। 

इसी बीच एक भैंस गुस्से में आती है और अपने सींग से शेर को उठाकर पटकने की कोशिश करती है। इसके बाद तो अन्य भैंसें भी उस पर टूट पड़ती हैं। इस दौरान शेर अपनी जान बचाकर वहां से भागने की कोशिश करता है, लेकिन भैंसों को झुंड उसे भागने ही नहीं देता, भैसें दौड़ा-दौड़ाकर उसे मारती और पटकती नजर आती हैं। मानो शेर की सामत आ जाती है। भैंसें मिलकर शेर पर हमला कर देते हैं। शेर को अपने सिंगों से उठा देते हैं और बार-बार जमीन पर पटक देते हैं। शेर को जंगली भैंसे जमकर उछालते हैं।  

जंगल का यह वीडियो काफी हैरान करने वाला है। हालांकि वीडियो कब का है और किसने शूट किया। इस बारे में कोई जानकारी नहीं लगी है। 11 सेकंड के इस वीडियो को X पर  @TheBrutalNature नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वायरल हो रहे वीडियो को अब तक एक लाख 33 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि तीन हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। कोई कह रहा है कि ‘अब बताओ कौन है जंगल का असली राजा’, तो कोई कह रहा है कि ‘ये नए लॉयन किंग मूवी का ट्रेलर है, जो लीक हो गया है’, जबकि कुछ यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि ‘वेजिटेरियन की यही असली ताकत होती है’। 

 

5379487