Logo
election banner
कोहरे के कारण दिल्ली से गोवा जाने वाली फ्लाइट में देरी हो गई। फिर क्या था फ्लाइट में लंबे समय से इंतजार कर रहे एक युवक ने गुस्से में आकर पायलट को थप्पड़ जड़ दिया।

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGIA) पर दिल्ली से गोवा जाने वाली फ्लाइट के पायलट को एक युवक ने थप्पड़ मार दिया। इसका वीडियो सोशल माडिया पर वायरल हो रहा है। मामला रविवार का है। फ्लाइट को सुबह 7.40 पर उड़ान भरना था लेकिन कोहरे के चलते यह फ्लाइट के टेकऑफ में करीब 13 घंटे की देरी हो गई थी। युवक इसी बात को लेकर नाराज था। उन्होंने पायलट से कहा कि चलाना हो तो चला नहीं तो हमें उतार दे।  

घटना के बाद युवक ने क्रू मेंबर ने युवक को हिरासत में ले लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। एयरलाइन ने आरोपी पैसेंजर के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।   

वीडियो में देखा जा सकता है कि पायलट यात्रियों को कुछ जानकारी देने की कोशिश कर रहा हैं, तभी कई लोग पायलट की बातों को सुनने को तैयार नहीं होते। एक व्यक्ति कहता है, आप झूठ बोल रहे हैं। इतनी देर में पीले रंग का हुडी पहना व्यक्ति तेजी से पायलट की तरफ बढ़ता है और उसे थप्पड़ जड़ देता है। थप्पड़ मारने के बाद युवक पायलट को कहता है कि चलाना है तो चला नहीं तो गेट खोल। उसकी इस हरकत पर वहां मौजूद एयर होस्टेस ने कहा- सर, ये गलत है। आप ऐसा नहीं कर सकते।

इस घटना पर सिविल एविएशन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा- किसी भी यात्री का इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे मामलों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

5379487