Logo
election banner
Woman Dog Saving Viral Video: अपने पालतू कुत्ते को बचाने के लिए एक महिला चोरों की तेज रफ्तार कार के बोनट पर चढ़ गई। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

Woman Dog Saving Viral Video: पालतू कुत्ते को अपने मालिक की जान बचाने के बारे में तो आपने कई बार सुना होगा, लेकिन क्या कभी अपने कुत्ते के लिए किसी को अपनी जान जोखिम में डालते देखा है। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने अपने पालतू फ्रेंच बुलडॉग को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं की। 

चोरों की तेज़ रफ्तार कार से भी महिला नहीं डरी और कार के अगले हिस्से पर बोनट पर चढ़ गई। इस दौरान भी चोर कार को तेज रफ्तार से भगाते रहे। इस हैरान करने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर @pubity से  शेयर किया गया है। ये वीडियो लॉस एंजेल्स का बताया जा रहा है। इस घटना में महिला को हल्की चोटें आई हैं। 

यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'पीड़िता, अली जैकारियस ने चोरों का पीछा किया, चार दरवाजों वाली सफेद रंग की किया फोर्ट पर कूद गई। उसके होल्डिंग की काफी कोशिश की लेकिन 9th स्ट्रीट एंड ग्रांड एवेन्यू पर वो गिर गई।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pubity (@pubity)

पुलिस कर रही मामले की जांच
इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। लॉस एंजल्स पुलिस डिपार्टमेंट सिक्युरिटी फुटेजेस की जांच कर रहा है और संदिग्ध चोरों की तस्वीर जारी की गई है। 

80 हजार है कु्त्ते की कीमत
फ्रेंच बुलडॉग की चोरी की घटनाएं काफी बढ़ने लगी हैं, इसके पीछे की वजह इसकी काफी महंगी कीमत होना है। इसकी कीमत लगभग 83 हजार भारतीय रुपये तक है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब तक हजारों लोग इसे देख चुके हैं। ज्यादातर लोग कमेंट कर महिला के प्रति अपनी सहानुभूति जता रहे हैं। 

5379487